पश्चिम बंगालराजनीति

बंगाल में मोदी ने पैर छूकर किया कार्यकर्ता का अभिवादन

डेस्क: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के उपलक्ष्य में आयोजित एक सभा को जब नरेंद्र मोदी संबोधित कर रहे थे, तभी मंच पर उपस्थित एक भाजपा कार्यकर्ता ने जाकर प्रधानमंत्री के पैर छुए.

सभा में उपस्थित सभी लोग तब आश्चर्य रह गए जब बदले में नरेंद्र मोदी ने भी उनके पैर छूकर उनका अभिवादन किया.

आपको बता दें कि 24 मार्च दिन बुधवार को नरेंद्र मोदी बंगाल के कांथी में एक रैली को संबोधित करने आए हुए थे. इलाके के सभी नेता उस वक्त प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर उपस्थित थे. तभी उनमें से एक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री का पांव छूने के लिए आगे बढ़ा. इसके बाद मोदी ने भी पलट कर कार्यकर्ता के पांव छुए.

इस घटना के वीडियो को भारतीय जनता पार्टी के ऑफिसियल टि्वटर पेज पर पोस्ट किया गया जिस पर कैप्शन में लिखा था- भाजपा एक ऐसा संस्कृत संगठन है जहां कार्यकर्ताओं में एक दूसरे के प्रति सम्मान संस्कार का भाव रहता है. पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया तो, नरेंद्र मोदी ने भी कार्यकर्ता का पैर छूकर अभिवादन किया.

इसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि 10 मार्च के दिन ममता बनर्जी ने पूरे देश के सामने नंदीग्राम की जनता पर झूठा आरोप लगाया था. उन्होंने कहा कि यह वही नंदीग्राम है जहां की जनता ने आपको इतना कुछ दिया और अब यह आप को करारा जवाब भी देंगे.

आपको बता दें कि 10 मार्च ही वह दिन था जब नंदीग्राम में सभा करने के बाद लौटते हुए ममता बनर्जी के पैर में चोट आई थी. इसका आरोप उन्होंने भाजपा पर लगाया था. हालांकि चुनाव आयोग ने इसे एक हादसा घोषित कर दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button