मनोरंजन

नीरज चोपड़ा की जगह नीरज पांडेय को बधाई देने पर ट्रोल हुई यह अभिनेत्री

डेस्क: सोशल मीडिया पर कभी भी कोई भी सेलिब्रिटी अपनी किसी गलती के कारण ट्रोल हो जाता है तो वहीं कई लोग अपने कामों के कारण तीन भी होते हैं। पिछले कुछ दिनों से गोल्डन ब्वॉय नीरज कुमार ओलंपिक में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे हैं।

लगातार सेलिब्रिटीज सहित सभी देशवासी ओलंपिक में उनके कारनामे के कारण उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच बांग्ला सीरियल्स में काम करने वाली एक अभिनेत्री ने भी नीरज को बधाई देने की सोची। लेकिन किसी को उसकी कामयाबी पर बधाई देने पर वह रोल का शिकार हो जाएंगी यह उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

Trina saha

बंगाली अभिनेत्री तृणा साहा हुई ट्रोल का शिकार

दरअसल, तृणा साहा ने अपने सोशल मीडिया पर नीरज चोपड़ा को बधाई देने की जगह किसी नीरज पांडे को बधाई दे डाली। हालांकि यह नीरज पांडेय कौन है इसकी खबर किसी को नहीं है न ही वह खुद किसी नीरज पांडेय को जानती होंगी। उनकी यह एक गलती उनके ट्रोल होने का कारण बनी।

वर्तमान में तृणा स्टार जलशा चैनल के एक धारावाहिक में मुख्य किरदार निभा रही है। उनके अभिनय को बंगाल में काफी पसंद किया जाता है। लेकिन उनसे एक छोटी सी गलती हुई जिससे वह ट्रोलर्स के बीच हंसी का पात्र बन गई।

Trina saha wished neeraj pandey instead of neeraj chopra

उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा “नीरज पांडेय, हमें आप पर गर्व है।” इसके कुछ देर बाद ही उनके फॉलोअर्स ने कमेंट करने शुरू कर दिए। जैसे ही उन्हें अपनी गलती का अंदाजा हुआ, उन्होंने पोस्ट ही डिलीट कर दी। लेकिन ट्रोल से बचने के लिए केवल पोस्ट डिलीट करना काफी नहीं था। देखते ही देखते उनके पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो गया। अपनी इस गलती के कारण वह सोशल मीडिया पर हंसी की पात्र बन गई।

लोग लगातार नीरज चोपड़ा को दे रहे बधाई

एक साक्षात्कार में नीरज चोपड़ा ने बताया कि वह सोशल मीडिया का प्रयोग ज्यादा नहीं करते लेकिन बीच-बीच में ब्रेक लेकर सोशल मीडिया चला लेते हैं। ओलंपिक में गोल्ड जीतने के बाद से ही लोगों ने पहचानने लगे हैं। रातों-रात उनके फॉलोअर्स की संख्या में काफी वृद्धि हुई है। यह देखकर नीरज चोपड़ा को बेहद खुशी हो रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि इतने लोगों ने उनके प्रदर्शन को देखा और उसकी सराहना की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button