राजनीति

अब तक कहते थे पप्पू, इस तस्वीर को देख निर्मला ने दिया नया नाम

राहुल गांधी की तस्वीर के बारे में निर्मला ने कहा सड़क पर बैठ कर वह उनका समय बर्बाद कर रहे थे

डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की हरकतों का अक्सर मजाक बन जाता है. भाजपा समर्थक सोशल मीडिया पर अक्सर उनका मजाक उड़ाते रहते हैं. उन्हें ‘पप्पू’ कह कर पुकारा जाने लगा है.

अब लॉकडाउन में पैदल घर जा रहे श्रमिकों के साथ सड़क पर बैठने की उनकी तस्वीर के वायरल होने के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने उनके संदर्भ में ‘ड्रामेबाज’ की उपाधि दे दी. उन्होंने तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि केंद्र के वित्तीय पैकेज को कांग्रेस ड्रामा बता रही है, लेकिन असली ड्रामेबाज वह खुद है.

राहुल गांधी की तस्वीर के बारे में उन्होंने कहा सड़क पर बैठ कर वह उनका समय बर्बाद कर रहे थे. वह अगर उनके बच्चों और सूटकेस को उठा कर पैदल उनके साथ चलते तो अच्छा होता. इससे उनको मदद भी मिलती. राहुल गांधी मजदूरों से बैठ कर बातें करने की जगह अपने मुख्यमंत्रियों से बात करते तो अच्छा होता. वह क्यों नहीं अपनी पार्टी के मुख्यमंत्रियों से ज्यादा ट्रेनों की मांग करने के लिए कह रहे हैं. क्या यह ड्रामा नहीं है.

उन्होंने कहा, ‘मैं सोनिया गांधी से अपील करती हूं कि मजदूरों को उनके घर तक में भेजने मदद करें. कांग्रेस इस मुद्दे पर राजनीति न करें. यह वक्त राजनीति के लिए नहीं है.’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button