मनोरंजन

पेट में होता था तेज दर्द, ऑपरेशन करने पर डॉक्टर हुए हैरान, मरीज के पेट में मिला यह

 

डेस्क: पेट दर्द कई बड़ी बीमारियों का लक्षण माना जाता है। सामान्य से शुरू होकर पेट का दर्द कभी-कभी भयावह रूप भी ले लेता है। कई बार तो इससे निपटने के लिए ऑपरेशन कराना पड़ जाता है पहले डॉक्टर अच्छी तरह से मरीज के शरीर की जांच पड़ताल करता है इसके बाद ही वह किसी नतीजे पर पहुंचता है। ठीक है ऐसे ही ब्रिटेन के एक शख्स को पेट में दर्द होने की शिकायत थी।

एक्सरे में दिखा फोन

दरअसल, पिछले कुछ महीने से वह शख्स पेट दर्द से परेशान था। अंत में दर्द से तंग आकर वह डॉक्टर से अपना इलाज करवाने पहुंचा। डॉक्टर ने उसकी समस्या को सुनकर एक्सरे करवाने की सलाह दी। जब उसके एक्सरे का रिपोर्ट आया तो सब दंग रह गए। एक्सरे रिपोर्ट में उसके पेट में एक मोबाइल फोन साफ-साफ देखा जा सकता था।

ऑपरेशन में मिला नोकिया 3310

पहले इसे किसी प्रकार की तकनीकी त्रुटि माना गया। लेकिन फिर से एक्सरे करवाने पर भी पेट में मोबाइल देखा जा सकता था। ऐसे डॉक्टरों ने उसे जल्द से जल्द ऑपरेशन करवाने की सलाह दी। आनन – फानन में इस मरीज का ऑपरेशन कर उसके पेट से मोबाइल को बाहर निकाल दिया गया। यह मोबाइल फोन नोकिया 3310 था। ऑपरेशन के बाद इस शाख की हालत में सुधार दिखने लगी।

जब इस बारे में उस शख्स से पूछा गया तो उसने कहा कि उसे याद नही कि कभी उसने मोबाइल फोन निगल लिया हो। बता दें कि अभी तक इस विषय में किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है कि उस शख्स के पेट में नोकिया 3310 कैसे पहुंचा। यह पहली बार नहीं था जब किसी के पेट से ऐसी चीजें निकली हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button