पश्चिम बंगाल

अब इस नेता ने अभिषेक बनर्जी से की मुलाकात, तृणमूल में होंगे शामिल?

 

डेस्क: कुछ समय पहले आशंका जताई जा रही थी पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी तृणमूल कांग्रेस में योगदान दे सकते हैं। हालांकि उस वक्त उन्होंने इस बात को टाल दिया था। लेकिन अब तृणमूल नेता अभिषेक बनर्जी से उनकी मुलाकात को उनके तृणमूल मैं शामिल होने से जोड़ा जा रहा है।

बता दें कि 21 जून सोमवार के दिन अभिजीत मुखर्जी ने अभिषेक बनर्जी से मुलाकात की थी। इससे पहले भी अभिजीत मुखर्जी ने मुर्शिदाबाद में अपने आवास में फिल्म के कुछ विधायकों के साथ बैठक की थी। उस वक्त भी उनके तृणमूल में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी।

जब उनसे तृणमूल में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में इंकार करते हुए कहा कि यह केवल शिष्टाचार मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि इस मुलाकात का कोई राजनीतिक मतलब नहीं है। उनका कहना है कि उनके पिता प्रणब मुखर्जी इस समय से ही कई नेताओं के साथ उनका परिवारिक संबंध है। इसलिए यह एक आम मुलाकात थी।

इससे पहले भी कई मुकुल रॉय अपने बेटे के साथ भाजपा को छोड़कर तृणमूल में अपना योगदान दे चुके हैं। साथ ही विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए कई नेता भी वापस तृणमूल से जुड़ने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं।

गौरतलब है की दो बार तृणमूल के विधायकों और नेताओं से मिलने के बाद भी अभिजीत मुखर्जी इस रोल में योगदान देने की बात से साफ इंकार कर रहे हैं। लेकिन राजनीतिक विशेषज्ञों द्वारा इसे उनके चरणों में शामिल होने को जोड़कर देखा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button