अन्य राज्य

उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी पर चुटकी लेकर, बीजेपी ने गिफ्ट किया रेजर

तस्वीर में उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी बढ़ी हुई है और वे बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं

डिजिटल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) की दाढ़ी वाली फोटो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद बीजेपी ने इस पर चुटकी ली है। तमिलनाडु बीजेपी(BJP) ने उमर अब्दुल्ला को रेजर गिफ्ट किया है। बीजेपी ने इसकी तस्वीरें ट्विटर पर जारी की हैं।

हालांकि, कुछ ही घंटे बाद तमिलनाडु बीजेपी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा है कि कश्‍मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए हटाया था… उस्‍तरा नहीं?

हरि निवास में नजरबंद हैं उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah)

ज्ञात हो कि 25 जनवरी को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में 2जी इंटरनेट बहाली के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस(National Conference) नेता उमर अब्दुल्ला की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में उमर अब्दुल्ला की दाढ़ी बढ़ी हुई है और वे बर्फबारी का आनंद ले रहे हैं। उमर अब्दुल्ला 5 अगस्त 2019 से श्रीनगर में हरि निवास में नजरबंद में हैं।

बीजेपी (BJP) ने ली चुटकी

Omar Abdullah
तमिलनाडु बीजेपी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

तस्वीर पर तमिलनाडु बीजेपी (Tamilnadu BJP) ने चुटकी ली है। तमिलनाडु बीजेपी ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी एमेजॉन (Amazon) से श्रीनगर में उमर अब्दुल्ला को रेजर गिफ्ट किया है। तमिलनाडु बीजेपी ने लिखा, “प्रिय उमर अब्दुल्ला, आपको इस तरह देखकर तकलीफ होती है, जबकि आपके ज्यादातर भ्रष्ट दोस्त बाहर जिंदगी के मजे ले रहे हैं। कृपया ईमानदारी से पेश की गई हमारे इस योगदान को स्वीकार करें, यदि आपको किसी तरह की मदद की जरूरत है तो आप अपने सहयोगी कांग्रेस (Congress) को संपर्क कर सकते हैं।” पोस्ट के कुछ ही देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button