उत्तर प्रदेश

मौ’त के डर से जमा’तियों की अकल आयी ठिकाने, अब डॉक्टरों को मान रहे खुदा

पूरे देश में तब्लीगी जमा'ती पुलिस और मेडिकल टीम के साथ अभ'द्र व्यव'हार कर रहे थे

डेस्क: डॉक्टरों के साथ अभ’द्र व्यवहार करनेवाले तब्लीगी जमा’तियों की अकल तब ठिकाने आयी, जब उनकी जान पर बन आयी है. अब वे डॉक्टरों को ही खुदा बता कर उनसे अपनी जिंद’गी बचा लेने की गुहार लगा रहे हैं.

कानपुर मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में रखे गये जमा’तियों के स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दु’र्व्यवहार की घटना लोगों को झंकझोर दिया था, लेकिन अब उन्हें अपनी गलती पर पछतावा हो रहा है. को’रोना पॉजिटिव जमा’ती अब डॉक्टरों से माफी मांग कर जान बचाने की गुहार लगा रहे हैं.

बीतें दिनों तब्लीगी जमा’तियों के बिग’ड़ैल स्वभाव की तस्वीरें देखने के बाद अब कानपुर में जमा’तियों का बदला हुआ चेहरा सामने आया है. कानपुर में जिन तब्लीगी जमा’तियों ने जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज (हैलट) के डॉक्टरों पर थू’कने जैसा घि’नौना कृ’त्य किया था, अब वही जमाती डॉक्टरों से ख’तरनाक को’रोना से खुद की जान बचाने की गुहार करके कह रहे हैं कि वह परिवार से मिलना चाहते हैं और उन्हें बचा लिया जाए.

पूरे देश में तब्लीगी जमा’ती पुलिस और मेडिकल टीम के साथ अभ’द्र व्यव’हार कर रहे थे. लगातार जमा’तियों का रवैया बहुत ही खराब देखने को मिला है लेकिन कानपुर के हैलट अस्पताल के आइसोलेशन में रखे गए जमा’तियों को को’रोना की पुष्टि होने के बाद समझ आ चुकी है. अब वे डॉक्टरों के सामने गिड़गि’ड़ा रहे हैं कि हमारी जान बचा लीजिए. कानपुर में जमा’तियों का यह बदला चेहरा और जान बचाने की उनकी अपील देश के सभी तब्लीगी जमा’तियों के लिए एक उदाहरण बन सकती है. उनके बदले रवैये के बाद डॉक्टर भी जमा’तियों को समझा रहे हैं कि आप बिल्कुल परेशान मत हो, केवल 14 दिन की बात है. 14 दिन में आप लोग बिल्कुल ठीक होकर घर जा सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button