पश्चिम बंगाल

कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राज्यपाल पर कसा तंज, लोगों ने आचार्य को किया ट्रोल

डेस्क: 17 मई की सुबह से पश्चिम बंगाल की राजनीति में काफी हलचल मचा हुआ है। तीसरी बार सत्ता हासिल करने वाली पार्टी तृणमूल कांग्रेस के दो मंत्री एक विधायक व एक पूर्व मेयर को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तारी की वजह है नारदा स्टिंग ऑपरेशन में इनका रिश्वत लेते हुए पकड़े जाना है। इन्हें गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई के हेड क्वार्टर ले जाया गया।

समर्थकों व कार्यकर्ताओं को इसकी खबर मिलते ही वह भी सीबीआई हेड क्वार्टर के बाहर पहुंच गए। वहां पहुंचकर उन्होंने जमकर हंगामा किया तथा हेड क्वार्टर पर पत्थरबाजी भी की।

कई कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड भी तोड़े जिसके बाद मजबूरन केंद्रीय सुरक्षा बलों को उन पर लाठी चार्ज करनी पड़े। राज्य पुलिस व कोलकाता पुलिस मूकदर्शक बन देखती रही।

इसी घटना को लेकर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने सीबीआई दफ्तर पर टीएमसी समर्थकों द्वारा पत्थरबाजी करने को लेकर चिंता जताया।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि यह बेहद दयनीय था कि कोलकाता पश्चिम बंगाल पुलिस मूकदर्शक बनी रही। इसी के साथ उन्होंने ममता बनर्जी के कामकाज के तरीके पर भी सवाल उठाए।

राज्यपाल के इसी ट्वीट के बाद कांग्रेस समर्थक आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राज्यपाल पर तंज करते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “संविधान की ‘दुहाई’ देने वाले ‘गवर्नर’ को भी यह नहीं भूलना चाहिए कि वह ‘महामहिम’ राज्यपाल हैं। नेता ‘विपक्ष’ नहीं।

आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने ट्रोल किया। एक यूजर ने उन्हें कहा, “आप क्यों भूल रहे हैं कि आप एक संत हैं। संत को भगवान का पुजारी होना चाहिए, ना कि एक परिवार विशेष का।”

इसी के साथ कई और यूजर्स ने भी आचार्य प्रमोद कृष्णम को ट्रोल किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button