अंतरराष्ट्रीयराष्ट्रीय

पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, मांगी सलामती की दुआ

डेस्क: भले ही सीमा पर हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के रिश्ते तल्ख हो पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक बहन पाकिस्तान में रहती है, जो हर साल अपने भाई को रक्षा बंधन पर राखी भजने के साथ ही उनकी लंबी उम्र की कामना करती है. रक्षा बंधन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने उन्हें राखी भेज उनके अच्छे स्वास्थ्य व लंबी उम्र की कामना की. कमर मोहसिन शेख पिछले 25 सालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधती आ रही हैं.

पाक की दो और बहनें बांधना चाहती हैं पीएम को राखी

शेख ने कहा कि यदि पीएम मोदी उन्हें बुलाते हैं तो वह निश्चित तौर पर राखी बांधने को दिल्ली जाएंगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बेहद सरल व्यक्ति हैं और हर पल भारत को आगे ले जाने के लिए काम करते हैं. शेख के मुताबिक, उनकी दो पाकिस्तानी बहनें भी नरेंद्र मोदी को राखी बांधना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: संक्रमण के 172 नए मामले आने के बाद सील हुआ पीएम का वाराणसी कार्यालय

25 सालों से भेज रही हैं राखी

पिछले साल राखी के मौके पर पीएम से मिलने से पहले ही अपनी खुशी बयां करते हुए उन्होंने कहा था कि मेरे पास मेरे भाई मोदी के लिए एक सरप्राइज है. मैं उन्हें अपने पति द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग भेंट करने वाली हूं. मुझे साल में एक बार अपने भाई की कलाई पर राखी बांधने का सौभाग्य मिलता है और मैं इसके लिए बेहद खुश हूं.

पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी

मांगती हैं पीएम मोदी की सलामती को दुआ

मैं यही कामना करती हूं कि मेरे भाई मोदी हमेशा स्वस्थ रहें और उनके फैसलों को पूरी दुनिया में यूं ही पहचान मिलती रहे. वहीं, शेख ने तीन तलाक पर रोक के लिए मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की भी सराहना की थीं. उन्होंने कहा था कि कुरान और इस्लाम में तीन तलाक का कोई प्रावधान नहीं है. लेकिन कुछ लोग हैं, जो इस्लाम को गलत तरीके से पेश कर इस तीन तलाक के जरिए महिलाओं की जिंदगी बर्बाद करते हैं.

इतना ही नहीं मोदी इस पाकिस्तानी बहन ने कहा कि भारत के निर्माण व विकास को उनके भाई का योगदान हमेशा याद किया जाएगा. मोदी इंसान की शक्ल में फरिस्ता हैं, जो इंसान और इंसानियत की रक्षा को मजहब की दीवार से ऊपर उठ विकास के मुद्दे पर काम करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button