मध्य प्रदेश

तांत्रिकों के सहारे चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

दिग्विजय के भाई ने फिर दिया अटपटा बयान, कहा- तांत्रिकों के सहारे चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

डेस्कः अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए पहचाने जाने वाले कांग्रेस विधायक व मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह एक बार फिर सुर्खियों में छाये हुए हैं. दरअसल, गुरुवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम कांग्रेस के साथी, भाजपा, संघ की विचारधारा को निरन्तर कोसते हैं,मैं भी उनकी विचार धारा से सहमत नहीं हूँ. परंतु कांग्रेस की विचार धारा कहाँ लुप्त हो गई कि चुनाव में हमें “दुष्ट’ तांत्रिक बाबाओं की मदद लेनी पड़ रही है?

अक्सर पार्टी से हटकर देते हैं बयान

बता दें कि लक्ष्मण सिंह मध्यप्रदेश के चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक हैं. ये अक्सर पार्टी से हटकर दिये अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में उन्होंने एक बार फिर अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाए है. उन्होंने ट्वीट कर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा तंत्र मंत्र का सहारा लेने की बात कही है. लक्ष्मण सिंह के इस ट्वीट के बाद हडक़ंप मच गया है, वहीं उनके इस ट्वीट ने प्रदेश की सियासत में एक नए मुद्दे को जन्म दे दिया है.

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज के ये मंत्री निकले कोरोना संक्रमित, चार हजार लोगों से की थी मुलाकात

कांग्रेस तंत्र मंत्र के भरोसे उपचुनाव जीतने की तैयारी में है

दरअसल, उन्होंने उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा तंत्र मंत्र का सहारा लेने की बात कही है. उनका कहना है कि कांग्रेस तंत्र मंत्र के भरोसे उपचुनाव जीतने की तैयारी में है. कांग्रेस इस उपचुनाव को जिताने के लिए तांत्रिक बाबाओं की मदद ले रही है.

बताया तो ये भी जा रहा है कि कि लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट के माध्यम से कम्प्यूटर बाबा और मिर्ची बाबा पर निशाना साधा है. दरअसल इन दिनों कम्प्यूटर बाबा उपचुनाव वाली सभी 27 विधानसभा क्षेत्रों में घुमकर लोकतंत्र बचाओं यात्रा निकाल रहे हैं और भाजपा की असलियत जनता के सामने रखते हुए कांग्रेस के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. इससे पहले मिर्ची बाबा भी कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने की तैयारी में थे जिसे लेकर भी लक्ष्मण सिंह ट्वीट कर प्रदेश नेतृत्व को सतर्क कर चुके हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button