उत्तर प्रदेश

संक्रमण के 172 नए मामले आने के बाद सील हुआ पीएम का वाराणसी कार्यालय

डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के संसदीय क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, जिसके वजह से सील हुआ पीएम का वाराणसी कार्यालय. खबर है कि पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय भी इसकी जद में आ गया है, जिसके कारण कार्यालय को सील कर दिया गया है. हालांकि वाराणसी के लोगों की समस्या सुनने को हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है, ताकि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े. बता दें कि वाराणसी में कोरोना के अब तक कुल 2622 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, 51 लोगों की संक्रमण से मौत हो चुकी है.

सील हुआ पीएम का वाराणसी कार्यालय

सील हुआ पीएम का वाराणसी कार्यालय

दरअसल, हॉटस्पॉट जोन में अब पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय (Parliamentary office) भी आ गया है, जो वाराणसी के भेलुपर थाना क्षेत्र के जवाहर नगर एक्सटेंशन में स्थित है. बताया गया कि संसदीय कार्यालय के पास ही एक कोरोना मरीज मिला, जिसके बाद से 50 मीटर के दायरे में एरिया को सील कर दिया गया है. इधर, मीडियाकर्मियों से मुखातिब हुए काशी क्षेत्र के भाजपा अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव ने बताया कि अभी 14 दिन तक कार्यालय बंद रहेगा. रही बात लोगों की समस्या सुनने की तो वाराणसी में राज्य सरकार के तीन मंत्री रहते हैं.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार का नया ऐलान : सीधे खाते में आयेंगे इस योजना के रुपये

फरियादियों के लिए हेल्पलाइन जारी

साथ ही अन्य कई विधायक भी हैं. वाराणसी (Varanasi) के जनता के सेवा के लिए हम सदैव तत्पर हैं. जनता अपनी समस्या के समाधान को सीधे इन मंत्री व विधायकों से संपर्क कर सकती है. इसके साथ ही हेल्पलाइन नंबर 0542-2314000 जारी किया गया है. बता दें कि संक्रमण के 172 नए मामले सामने आने के बाद वाराणसी जिला प्रशासन ने सतर्क बरतते हुए उन इलाकों को पूरी तरह से सील कर दिया है, जहां से संक्रमित मरीज मिले हैं.

जिले में 1497 एक्टिव केस

इसके साथ ही अब वाराणसी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 2622 हो गई है. इसमें से 1497 मरीज एक्टिव हैं, जबकि 51 की मौत हो चुकी है और शेष ठीक होकर घर चले गए. बताया गया कि जिले में कुल हॉटस्पॉट की संख्या अब बढ़कर 994 हो गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker