बिहारराजनीति

प्रधानमंत्री के बारे में यह क्या कह दिया तेज प्रताप ने?

डेस्क: राजद विधायक व लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बिना नाम लेते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने पेट्रोल के दामों की तुलना मोदी के दाढ़ी से की.

बता दें कि अपने दिए गए बयानों के कारण तेज प्रताप हमेशा ही विवादों में घिरे रहते हैं. इस बार उन्होंने नरेंद्र मोदी की दाढ़ी पर ही बयान दे दिया. दरअसल 15 फरवरी दिन सोमवार को उन्होंने ट्वीट किया. जिसमें लिखा था, “पेट्रोल के दाम और दाढ़ी में अंतर होता है साहिब, लगातार बढ़ाए ही जा रहे हो!”

हालांकि ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री का नाम नहीं लिया है. लेकिन साफ-साफ समझा जा सकता है कि संकेत उन्हीं के तरफ किया है. तेज प्रताप यादव का किया गया यह ट्वीट इंटरनेट में काफी वायरल हो रहा है.

जब बात किसी पर तंज कसने की आती है, तब तेज प्रताप किसी को नहीं छोड़ते. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को भी खूब खरी-खोटी सुनाई. इसी को लेकर तेज प्रताप यादव की बहुत आलोचना भी की गई.

इसी के साथ कुछ दिनों पहले उन्होंने नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि जब से डबल इंजन की सरकार आई है, तब से हर काम में घोटाला हो रहा है.

साथ ही उन्होंने कोविड वैक्सीन को लेकर भी पीएम मोदी को निशाने में लिया. उन्होंने कहा कि कोविड वैक्सीन ठीक से नहीं बना है, यही वजह है कि मोदी खुद वैक्सीन नहीं ले रहे हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker