दिल्ली

प्रियंका को सरकारी फरमान : बंगला नहीं छोड़ा तो लेंगे एक्शन

डेस्क: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को केंद्र सरकार के आवास व शहरी मामलों के मंत्रालय ने सरकारी बंगला छोड़ने का नोटिस भेजा है. इस नोटिस में कहा गया है कि 1 अगस्‍त तक उनको सरकारी बंगला खाली कर देने होगा. केंद्र सरकार के आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने नोटिस में बंगाल छोड़ने के पीछे का कारण भी उन्हें बताया है. उनका बंगला दिल्ली के सबसे संरक्षित क्षेत्रों में से एक लोधी रोड पर है. यहां से उन्हें अब हट जाना होगा.

उन्हें कहा गया है कि अब उनके पास विशेष सुरक्षा समूह की सुरक्षा नहीं है. इसीलिए उनको सरकारी बंगला में रहने की अनुमति नहीं है. प्रियंका से कहा गया है कि अगर वह एक अगस्त तक बंगला खाली नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई करनी होगी और इसके लिए भारी जुर्माना चुकाना पड़ सकता है.

Notice to priyanka gandhi vadra

ऐसे में अब प्रियंका को लोधी रोड स्थित बंगला नंबर 35 खाली करना ही होगा. जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी पर बंगले का तीन लाख 46 हजार रुपये बकाया है. जानकारी के अनुसार वह एसपीजी सुरक्षा नहीं ले रही हैं. इस कारण उन्हें सरकारी बंगले में रहने की अनुमति नहीं है.

एक आधिकारिक रिलीज में आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय ने कहा कि प्रियंका गांधी को दिल्ली के लोधी रोड पर बंगले को खाली करने की जानकारी दे दी गयी है. इस वक्त उनके पास अब एसपीजी सुरक्षा नहीं है. प्रियंका गांधी को कहा गया है कि अगर वह एक महीने में सरकारी बंगला खाली नहीं करती हैं तो उन्हें जुर्माना देना होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button