राष्ट्रीय

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा- राम सबके साथ हैं, तो लोगों ने रावण से कर दी तुलना

डेस्कः अयोध्या में राम मंदिर के भूमि-पूजन की तैयारियां जोर-शोर पर है. बता दें कि बुधवार को अयोध्या में रामलला के मंदिर का भूमि पूजने है. जिसे लेकर देश के हर राज्य में रामभक्त खुशियां मना रहे हैं.

वहीं, कई राज्यों में इस कोरोनाकाल में चल रही पाबंदियों के बावजूद उत्सव का माहौल देखने को मिल सकता है. वहीं अयोध्या नगरी को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. इस बीच देश में राम मंदिर को लेकर राजनीति भी चरम पर है. हर नेता अपने-अपने विपक्षियों को किसी न किसी तरीके से आड़े हाथ ले रहे हैं.

ऐसे में मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने भगवान राम को सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार बताया.

उन्होंने ट्वीट किया- सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है. राम सबमें हैं, राम सबके साथ हैं. भगवान राम और माता सीता के संदेश और उनकी कृपा के साथ रामलला के मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का अवसर बने.

साथ ही उन्होंने एक संदेश भी पोस्ट किया, जिसमें भगवान राम के बारे में लिखा गया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, दुनिया और भारतीय उपमहाद्वीप की संस्कृति में रामायण की गहरी और अमिट छाप है. भगवान राम, माता सीता और रामायण की गाथा हजारों वर्षों से हमारी सांस्कृतिक और धार्मिक स्मृतियों में प्रकाशपुंज की तरह आलोकित हैं.

रावण से कर दी तुलना

वहीं, दूसरी ओर उनके ट्वीट के कुछ ही देर बाद यूजर्स उनके ट्वीट के री-ट्वीट कर उन पर हमला बोलने लगे. एक यूजर ने लिखा कि अंत समय में रावण भी भगवान राम की शरण में आ गया था, शायद वही हाल आज कांग्रेस का भी है.

तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको पूरा यूपी सीएम बनते देखना चाहता है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- जो शुरू से ही राम मंदिर का विरोध कर रहे थे आज वो भी राम की शरण में है… सब राम की कृपा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button