राष्ट्रीय

यात्रियों ने की वंदे भारत एक्सप्रेस में भोजन की शिकायत, उद्घाटन के दौरान परोसे गए भोजन को बताया स्वादिष्ट

डेस्क: वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने उसे परोसे गए भोजन की तस्वीरें ट्विटर पर साझा कीं, जिससे वह असंतुष्ट थे। ट्विटर पर खुद को रेलवे का फैन बताने वाले हिमांशु मुखर्जी ने मुंबई में मडगांव जंक्शन से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस तक चलने वाली 22230 वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान परोसे गए भोजन की तस्वीरें साझा कीं। साथ ही उन्होंने ट्रेन के उद्घाटन समारोह पर परोसे गए भोजन की तस्वीरें भी साझा कीं, जिसे उन्होंने अभी वाले भोजन के मुकाबले ज्यादा स्वादिष्ट बताया।

उन्होंने कहा कि उस समय, आहूजा कैटरर्स का खाना मुफ्त में परोसा जाता था और अब 250 रुपये का भुगतान करने के बाद भी उन्हें पत्थर जैसा पनीर, ठंडा खाना और बासी नमकीन दाल परोसा जाता है। उन्होंने कहा कि वह वंदे भारत एक्सप्रेस में दैनिक यात्री रहे हैं और अब दही और सैनिटाइजर भी गायब हैं, लेकिन वह ज्यादातर भोजन की गुणवत्ता को लेकर नाराज हैं।

उन्होंने अंत में लिखा, “कृपया मुझे एक अच्छा स्पष्टीकरण दें यदि आपके आमंत्रित अतिथि इतने अच्छे भोजन का आनंद लेते हैं, तो एक आम भुगतान करने वाले यात्री को समान गुणवत्ता वाला भोजन क्यों नहीं मिल सकता है? बता दें कि यह मामला ऐसे समय में सामने आया जब पहले से ही यात्री के मन से वंदे भारत एक्सप्रेस उतरती नजर आ रही है।

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक अन्य ट्विटर उजर ने लिखा “हां, वे जो भोजन प्रदान करते हैं वह बेकार है, मैंने कुछ दिन पहले दुरंतो एक्सप्रेस में यात्रा की थी, और उन्होंने भोजन के लिए 700/प्रति व्यक्ति शुल्क लिया था, लेकिन भोजन की गुणवत्ता दयनीय थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button