राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने ट्विटर पर करवाई वोटिंग, फिर की प्रधानमंत्री मोदी को घेरने की कोशिश

 

डेस्क: राफेल मामले ने एक बार फिर पकड़ लिया है। एक के बाद एक कई कांग्रेसी नेता रतन केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। से देश की राजनीति गरमा गई है। राहुल गांधी ने भी इस मामले में प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री से कुछ सवाल किए हैं जिनका जवाब प्रधानमंत्री को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देने के लिए कहा जा रहा है। साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भी मोदी सरकार पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद जितनी भी सरकारें आई है, सभी ने राष्ट्रीय सुरक्षा को गंभीरता से लिया है। लेकिन मोदी सरकार ऐसी है जो केवल राष्ट्रीय सुरक्षा का स्वाद रहती है। उनके लिए “राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोपरि” सिर्फ एक नारा बनकर रह गया है।

उन्होंने कहा कि फ्रांस में राफेल डील में हुए मनी लॉन्ड्रिंग की जांच शुरू हो गई है लेकिन केंद्र सरकार चुप बैठी है। राहुल गांधी ने जी राफेल डील में जेपीसी जांच की मांग की है। उन्होंने ट्विटर में वोटिंग भी करवाई है जिसमें उन्होंने पूछा है कि “जेपीसी जांच के लिए मोदी सरकार तैयार क्यों नहीं है?”

इसी के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा है कि दाढ़ी में एक नहीं बल्कि कई तिनके हैं। उन्होंने सवाल किया कि फ्रांस को पैसे मिले लेकिन उसने जांच करवा दी लेकिन जिन्होंने पैसे दिए वह चुप बैठे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button