मनोरंजन

पोर्नोग्राफी कंटेंट से इतना कमाते थे राज कुंद्रा, देखिये राज के बैंक स्टेटमेंट की फोटो

 

डेस्क: काफी समय से राज कुंद्रा चर्चा का विषय बने हुए हैं। पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा किए जा रहे हैं जांच में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच राज कुंद्रा के अकाउंट स्टेटमेंट की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है की हॉट हिट ऐप के माध्यम से उन्होंने लाखों की कमाई की है।

इसी के साथ लोगों में यह जानने की उत्सुकता बढ़ गई है कि राज कुंद्रा आखिर कितनी संपत्ति के मालिक हैं। बता दें कि राज कुंद्रा कई तरह के बिजनेस करते हैं जिससे उन्हें काफी आमदनी होती है। उन पर पॉर्नोग्राफी कंटेंट बनाने का भी आरोप लगाया गया है जिस वजह से फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है।

आधे दर्जन से भी अधिक कंपनियों के हैं मालिक

राज कुंद्रा विआन इंडस्ट्रीज के अलावा भी कई अन्य कंपनियों के मालिक हैं उनकी कंपनियों के लिस्ट में ग्रुप को डेवलपर टीएमटी ग्लोबल जेएल स्ट्रीम प्राइवेट लिमिटेड जैसी कई अन्य कंपनियां शामिल है इसके अलावा भी राज कुंद्रा आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के को-पार्टनर है।

2600 करोड़ की है राज की संपत्ति!

वह कई तरह के बिजनेस किया करते हैं जिससे उन्हें काफी आमदनी होती है। अधिकारिक सूत्रों की मानें तो राज कुंद्रा की संपत्ति 350 मिलियन डॉलर से अधिक की है। भारतीय रुपयों में यह धन 2600 करोड़ रुपयों से भी अधिक है।

ब्रिटेन के सबसे अमीर लोगों में गिने जाते हैं राज

2004 के एक रिपोर्ट के अनुसार ब्रिटेन के सबसे अमीर व्यक्तियों के लिस्ट में राज कुंद्रा 198 नंबर पर थे। उनका कहना है कितनी संपत्ति उन्होंने अलग-अलग बिजनेस कर कमाई है। इसके अलावा भी अलग-अलग ऐप्स के माध्यम से वह काफी अच्छा मुनाफा कमाते हैं।

रोजाना 10 लाख रुपए कमाते थे हॉटहिट से

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पॉर्नोग्राफी कंटेंट बनाकर हॉटहिट सहित अन्य ऐप के माध्यम से राज कुंद्रा रोजाना 10 लाख रुपए कमाते थे। साथ ही क्राइम ब्रांच का दावा है कि राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। इससे संबंधित एक तस्वीर भी साझा की गई है जिसमें उनके अकाउंट की स्टेटमेंट को साफ-साफ देखा जा सकता है।

Raj-Kundra-account-statement

शिल्पा को नहीं है इसकी खबर

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मानें तो उनके पति के इन कामों की खबर ने बिल्कुल भी नहीं है। क्राइम ब्रांच द्वारा किए गए पूछताछ में उन्होंने कहा था उनके पति पर नहीं बल्कि एरोटिक फिल्में बनाते हैं। साथ ही उन्होंने बताया था कि उनके पति के इस तरह के कामों के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उनका दावा था कि मुंबई पुलिस जल्द ही सच को सामने लाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button