मनोरंजन

नाना रणधीर कपूर ने सैफ-करीना के दूसरे बेटे के नाम का किया खुलासा

 

डेस्क: ‘सैफ अली खान और करीना कपूर के दूसरे बेटे का नाम क्या है?’, ‘करीना कपूर के बड़े बेटे तैमूर के छोटे भाई का नाम क्या है?’, ‘सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने दूसरे बेटे का नाम क्या रखा?’, ‘करीना और सैफ के बेटे का नाम क्या है?’, ‘What is the name of saif ali khan and kareena kapoor’s younger son?’

इन दिनों ऐसे कई सवाल बॉलीवुड मैं रुचि रखने वाले लोगों के मन में उठ रहे हैं। बॉलीवुड सितारों के बच्चों के नाम को लेकर लोगों के मन में काफी जिज्ञासा रहती है। खास करके सैफ अली खान और करीना कपूर के दूसरे बेटे के नाम को लेकर। लोग जानना चाहते हैं कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने आखिरकार तैमूर के छोटे भाई का नाम क्या रखा? इसका खुलासा बच्चे के नाना रणधीर कपूर ने कर दिया है।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के पहले बेटे तैमुर जब से पैदा हुए है, तभी से सुर्खियो में है, वहीं जब से इस बॉलीवुड जोड़े का दूसरा बेटा हुआ है, तभी से उसके नाम को लेकर काफी अटकले लगाई जा रही है।

आपको बता दें कि करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेटे का नाम ‘जे’ (Jeh) रखा है।

जी हां, अब पूरा घर इस नन्हे खान को जेह के नाम से पुकारता है। इस खबर को खुद करीना के पिता रणधीर कपूर ने कन्फर्म किया है। वही अपने पहले बेटे तैमूर के नाम पर भारी ड्रामा के बाद, अब दोनों ने अपने नवजात बेटे के नाम के बारे में चुप्पी साधे रहने का फैसला किया। तैमूर के नन्हे भाई का नाम सार्वजनिक किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अब कहीं भी नाम लीक न होने को लेकर बेहद सतर्क है। करीना के पिता रणधीर कपूर ने बताया कि कपल ने अपने बेटे का नाम जेह रखा है।
रणधीर कपूर ने कहा, ‘हां, करीना और सैफ के बेटे का नाम हाल ही में जेह रखा गया है।

रणधीर कपूर ने आगे बात करते हुए कहा कि ये नाम हमने पिछले हफ्ते ही फाइनल किया है। जिसके बाद से ही पूरा परिवार घर आए नन्हे मेहमान को ‘जे’ नाम से बुला रहे है।

वैसे आपको बता दे कि करीना और सैफ ने अपने दूसरे बेटे कोई अब तक मीडिया की नज़रों से दूर रखा है। जिसके चलते अभी तक उसकी कोई भी झलक मीडिया में सामने नहीं आई है। हालांकि तैमूर के जन्म के दौरान करीना और सैफ ने मीडिया पर किसी भी तरह की पाबंदी नहीं लगाई थी। लेकिन फिर तैमूर नाम को लेकर काफी विवाद शुरू हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button