धार्मिक

पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाएंगे : बागेश्वर धाम सरकार

डेस्क: अक्सर अपने बयानों के कारण सोशल मीडिया पर वायरल रहने वाले बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर चर्चे में हैं। दरअसल, उन्होंने गुजरात में अपने दौरे के दौरान हिंदू राष्ट्र को लेकर एक बयान दिया, जिसके बाद सभी का ध्यान एक बार फिर उनके ऊपर चला गया।

अहमदाबाद के वटवा में आयोजित देवकीनंदन ठाकुर की शिव पुराण कथा कार्यक्रम में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भी हनुमान कथा सुनाने के लिए दो दिन के दौरे पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने भक्तों को ‘गुजरात के पागल’ कह कर संबोधित करते हुए हिंदू राष्ट्र पर एक और बयान दे दिया।

पाकिस्तान भी बन जाएगा हिंदू राष्ट्र!

उन्होंने कहा कि जिस दिन गुजरात के लोग इसी तरह एकजुट हो जाएंगे, उस दिन केवल भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान भी हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। बता दें कि इस दौरान पंडाल में लाखों की संख्या में भक्त उपस्थित थे। भक्तों की इतनी बड़ी संख्या को देखते हुए ही उन्होंने ऐसा बयान दिया। लेकिन उनके इस बयान के बाद एकबार फिर घमासान छिड़ा हुआ है।

इससे पहले भी अपने बिहार दौरे के दौरान बागेश्वर धाम सरकार ने हिंदू राष्ट्र पर ब्यान देते हुए कहा था कि जिस दिन दो करोड़ बिहारी अपने सर पर तिलक लगाकर घर से निकलने लगेंगे, उस दिन भारत हिंदू राष्ट्र हो जाएगा। वहां के भक्तों को भी उन्होंने ‘पागल’ कह कर संबोधित किया था जिसके बाद वहां राजनितिक विवाद छिड़ गया था।

ज्ञात हो कि 29 और 30 मई को बागेश्वर बाबा अहमदाबाद में रहेंगे जिसके बाद 7 जून तक गुजरात के अन्य 3 शहरों में भी उनका कार्यक्रम होना है। सूरत के बाद अहमदाबाद, राजकोट और वडोदरा में बागेश्वर बाबा के दिव्य दरबार लगेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button