दिल्ली

भाजपा समर्थकों के लिए दुखद सूचना, संबित पात्रा की बिगड़ी तबीयत, हो रही प्रार्थना

भाजपा के कई नेता भी उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए ट्वीट कर रहे हैं

डेस्क: टेलीवीजन चैनलों पर सबसे पसंदीदा व भाजपा के प्रखर प्रवक्ता संबित पात्रा की तबीयत बिगड़ गयी. उनमें कोरोना वायरस के लक्षण मिलने के बाद गुरुग्राम स्थित अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया है. उनके स्वस्थ होने की कामना उनके समर्थक व प्रशंसक कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके समर्थक लगातार उनके स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करते दिख रहे हैं.

वहीं भाजपा के कई नेता भी उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए ट्वीट कर रहे हैं. कांग्रेस छो़ड़ कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट करके उनकी मंगलकामना की है. उन्होंने लिखा कि वह कामना करते हैं कि वह शीघ्र स्वस्थ हों. वहीं तेजिंदर पाल सिंह ने भी उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना की है.

संबित पात्रा एक बेहतरीन प्रवक्ता हैं. अक्सर उन्हें विभिन्न न्यूज चैनलों पर भाजपा का पक्ष रखते देखा जाता है. वह पिछले लोकसभा चुनाव में ओडिशा के पुरी से भाजपा के प्रत्याशी बनाये गये थे. हालांकि वह बीजू जनता दल के प्रत्याशी पिनाकी मिश्र से हार गये थे. वह महज 12 हजार वोटों के अंतर से हारे थे. हार के बावजूद उनका मनोबल नहीं गिरा. वह पार्टी के लिए लगातार सक्रिय रहे हैं.

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker