राष्ट्रीय

न्यूड मेकअप के साथ सचिन की बेटी सारा ने कराया एड शूट, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

डेस्क: क्रिकेट के लीजेंड व भारत रत्न सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अब मॉडल बन गयी हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने अपनी एक कपड़ों की कंपनी के लिए शूट किये गये विज्ञापन का वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल कर किया है। सारा के साथ वीडियो में मॉडल व एक्ट्रेस बनिता संधू और मॉडल तानिया श्रॉफ भी देखी जा रही हैं। इसमें सारा न्यूड मेकअप, सफ़ेद हील्स, मैसी बन में साथ मस्टर्ड कलर की रफ़ल्ड ड्रेस पहनी हुई है। इस लुक में सारा को देख फैंस के होश उड़ रहे हैं। इसीलिए वे चौंकानेवाले कमेंट्स भी कर रहे हैं। सारा ने स्लीक पोनीटेल के साथ ग्रीन-चेकर्ड ड्रेस भी पहन रखी है।

इस वीडियो में सारा तानिया और बनिता के साथ स्टाइलिश और डिजाइनर कपड़ें पहन कर सड़कों पर घूमते देख जा सकता है।

पहले से काफी पॉपुलर हैं सचिन की राजकुमारी

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर, पहले से ही काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें 1.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जो उनकी हर नई पोस्ट का बेसब्री से
इंतजार करते हैं। ऐसे में उन्होंने भी अपने फैंस को
चौंकाने वाला पोस्ट साझा किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।
वह अपनी खूबसूरती और फैशन स्टेटमेंट्स से अक्सर लोगों को दीवाना बना देती हैं।

दीवाली पार्टी में भी उनकी खूबसूरती ने लोगों के उड़ाये थे होश

सारा तेंदुलकर एक डीवा हैं। दिवाली पार्टी में भी सचिन तेंदुलकर की राजकुमारी सारा ने खुद को सबसे अलग कैरी कर बाकियों को मात दे दिया था।

उम्र में बड़ी अंजलि मेहता से सचिन ने की थी शादी

सचिन तेंदुलकर ने खुद से बड़ी अपनी प्रेमिका से अंजलि मेहता से शादी की थी। 1990 में सचिन तेंदुलकर जब 17 साल के थे, तभी उनकी मुलाकात अंजलि से हुई थी। दोनों ने 24 मई, 1995 को शादी कर ली थी और उनके दो बच्चे सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर हैं।

पिता की राह बेटा अर्जुन, बेटी बनी मॉडल

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता की राह पर हैं। उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर बनाने का फैसला किया। वहीं बेटी सारा ने खुद के लिए कुछ अलग रास्ता अपनाया है। ग्लैमर की दुनिया को जीतने के लिए पूरी तरह तैयार सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी शुरुआत कर दी है।

वीडियो देखें: https://www.instagram.com/reel/CXJAxrnhUU2/?utm_medium=copy_link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button