क्राइम

आर्यन खान ड्रग्स कैसे में बड़ा खुलासा, शाहरुख खान और गौरी को पहले से पता था सब कुछ

 

डेस्क: बीते दिन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद से ही लगातार वह सुर्खियों में छाए हुए हैं। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर आरोप है कि वह ड्रग्स का सेवन करते हैं। इनके अलावा आर्यन पर यह भी आरोप है कि वह ड्रग पेडलरों के संपर्क में था।

बॉलीवुड अभिनेता कर रहे समर्थन

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही ना केवल उनकी बल्कि उनके माता-पिता शाहरुख खान और गौरी खान की भी परेशानियां बढ़ गई है। हालांकि आर्यन के समर्थन में बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेता सामने आ रहे हैं। इनमें सुनील शेट्टी और सलमान खान प्रमुख है। बता दें कि इस मामले की जांच करते हुए एनसीबी मुंबई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े को कई अहम सबूत मिले हैं।

शाहरुख और गौरी को पहले से था पता

आर्यन का दावा है कि वह इस क्रूज पार्टी का हिस्सा नहीं थे। उन्हें गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था और उनके नाम का प्रयोग कर टिकट्स बेचे गए थे। एनसीबी की टीम लगातार आर्यन से पूछताछ कर ड्रग रैकेट के लिंक का पता लगाने की कोशिश कर रही है। एनसीबी की जांच में यह खुलासा हुआ है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 4 सालों से ड्रग्स ले रहे थे। इस बात का पता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान को भी था कि उनका बेटा ड्रग्स का सेवन करता है।

विदेशों के ट्रिप में भी करता था ड्रग्स का सेवन

जांच में यह बात भी सामने आई है कि आर्यन खान केवल भारत में ही नहीं बल्कि अपने विदेश यात्राओं के दौरान भी ड्रग्स का सेवन करता था। एनसीबी के सूत्रों की माने तो पूरे पूछताछ के दौरान आर्यन खान रो रहा था और गिड़गिड़ा रहा था। जब उसकी बात शाहरुख खान से करवाई गई तब भी वह रोने लगा और कहने लगा कि उससे गलती हो गई। हालांकि शाहरुख खान ने अपने बेटे को हौसला रखने की सलाह दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button