मनोरंजनमहाराष्ट्र

अमिताभ की खबर सुन डरा शाहरुख पूरे बंगले को घेर दिया प्लास्टिक से

डेस्क: कोरोना वायरस का संक्रमण महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखा जा रहा है. खास करके मुंबई में. इससे फिल्म इंडस्ट्री भी अछूता नहीं है. पिछले दिनों महानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के इसकी चपेट में आने के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है.

पूरे बंगले को घेर दिया प्लास्टिक से

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी इससे काफी सहम गए हैं. वह इतना डर गए हैं कि अपने बंगले को प्लास्टिक के कवर से ढक दिया. अपने बंगले मन्नत को उन्होंने प्लास्टिक से इसलिए ढका है कि कहीं से भी कोरोनावायरस उनके घर में प्रवेश न कर सके.

अमिताभ की खबर सुन डरा शाहरुख पूरे बंगले को घेर दिया प्लास्टिक से

इसी तरह के उपाय बॉलीवुड के कई स्टार, डायरेक्टर व प्रोड्यूसर कर रहे हैं. कई राजनेताओं को भी ऐसा करते हुए देखा गया है. यह कोरोनावायरस का आतंक ही है कि लोग कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहते हैं. इसके बावजूद यह आक्रामक रूप में पूरे महाराष्ट्र में तबाही मचा रहा है.

आपको बता दें कि मन्नत वही जगह है, जिसमें शाहरुख खान अपनी पत्नी, बेटी और दोनों बेटों के साथ रहते हैं. इसके अलावा शाहरुख खान के पास एक पांच मंजिली इमारत भी है, जिसे उन्होंने बीएमसी को कोरोना वायरस के मरीजों को रखने के लिए दे दिया है.

यह भी पढ़ें
एकता कपूर के इस कार्य पर भड़’के भीष्म, दुर्योधन ने किया एकता का बचाव
सैफ-करीना ने पीएम केयर के नहीं यूनिसेफ को दिया डोनेशन, हुए ट्रोल

शाहरुख खान ने अपने बंगले को प्लास्टिक से ढकने का फैसला तब किया है, जब यह खबर फैली कि कोरोना वायरस हवा के जरिए भी फैल रहा है.
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमित ओं की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. अब तक 300000 से अधिक लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं.

पिछले दिनों अमिताभ बच्चन, उनके पुत्र अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी इसकी चपेट में आ गयी. उनको नानावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button