मनोरंजन

पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट, लोगों ने किया मजेदार कमैंट्स

डेस्क: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति की गिरफ्तारी के बाद से ही लोग उनके रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में जब शिल्पा शेट्टी का योग से संबंधित एक वीडियो सामने आया तो यूजर्स ने शिल्पा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी के प्रति पोर्नोग्राफी से संबंधित कंटेंट बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिए गए हैं। राज कुंद्रा के ऊपर आरोप लगाया गया है कि वह गंदी फिल्में बनाकर उसे ऐप के माध्यम से प्रसारित करते हैं। पिछले फरवरी में राज कुंद्रा के खिलाफ पहली बार शिकायत दर्ज कराई गयी।

जिसके बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को उन्हें गंदी फिल्म की शूटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। अदालत ने उन्हें 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया जहां उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान कई खुलासे हुए।

शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट

इस दौरान लोग राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक इंस्टाग्राम पोस्ट सामने आया जिसमें उन्होंने योगा से संबंधित एक वीडियो को पोस्ट किया। साथ ही एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम में से किसी के पास यह पावर नहीं होता कि अपने आसपास में हो रही चीजों को बदल सकें। लेकिन हम अपने अंदर चल रही चीजों को ठीक कर सकते हैं। यह योग की मदद से ही हो सकता है। योग की मदद से आप अपने दिमाग को शांत करने, बुरे ख्यालों को आने से रोकने और किसी काम में फोकस करने में कामयाब हो सकते हैं।”

शिल्पा शेट्टी के पोस्ट पर आ रहे मजेदार कमेंट्स

शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट के बाद से ही इंस्टाग्राम यूजर्स ने उन्हें और उनके पति को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि “पहले अपने पति को सिखाओ।” एक और यूजर ने लिखा “कौन सा योगा करा रहे थे होटल में?”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button