मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी फोटो वीडियो नेट पर डालने से पहले देखती थीं: राज कुंद्रा ने शर्लिन से किया था दावा

डेस्क: पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्मों के बारे में शिल्पा शेट्टी भलि भांति जानती थी. फोटोज व वीडियोज ऑनलाइन पब्लिश किये जाने से पहले शिल्पा उसे पसंद नापसंद करती थी? कुछ ऐसे ही सवाल हाल में शर्लिन चोपड़ा के खुलासों के बाद पैदा हो रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने आरोप लगाया है कि पोर्न फिल्म प्रोडक्शन के एक मामले में गिरफ्तार बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को उनका काम पसंद है । उन्होंने उनसे कहा था कि उनके वीडियोज व फोटो शिल्पा शेट्टी पसंद करती हैं ।

शर्लिन के मुताबिक, राज कुंद्रा ने उनसे फिल्में बनाने के लिए संपर्क किया था और उन्होंने इसी साल मार्च में एक एग्रीमेंट साइन किया था।

उसने कहा, “वह चाहता था कि मैं उसके साथ जुड़ जाऊं और ऐप का नाम शर्लिन चोपड़ा ऐप होगा।

शर्लिन चोपड़ा को मुंबई क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल ने शुक्रवार को पोर्न फिल्म निर्माण मामले में पूछताछ के लिए तलब किया था, जिसमें कुंद्रा को पिछले महीने गिरफ्तार किया गया था।

उसने कहा कि कुंद्रा ऐप में अलग-अलग वीडियो चाहती थी, जो ग्लैमर हो, उच्च फैशन, फिटनेस, मस्ती और अन्य चीजें। उसने कहा कि यह अवधारणा शुरुआत में ग्लैमर थी और फिर उसे “अर्ध-नग्न और नग्न फिल्मों” के बारे में बताया गया।

“शूटिंग के दौरान, मुझे प्रोत्साहित किया गया था। वे कहते थे कि मैं बहुत अच्छा कर रहा हूं और शिल्पा ने आपकी तस्वीरें और वीडियो देखी हैं और मेरे काम की सराहना की है। और जब आपको सीनियर्स से इतनी प्रशंसा मिलती है तो आपको यह महसूस नहीं होता है कि आप हैं कुछ गलत करना और यह आपको बेहतर करने के लिए सोचने पर मजबूर करता है,” उसने कहा।

“मुझे बताया गया कि वे जो कुछ भी कर रहे हैं वह गलत नहीं है, उस दौरान हमें कोई कानूनी नोटिस नहीं दिया गया …. उस समय ऐसा नहीं लगा कि कुछ गलत हो रहा है”।

पोर्नोग्राफी के अवैध होने और फिल्मों में क्यों शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर, उसने कहा कि वह “वह थी जो सबसे पहले महाराष्ट्र साइबर अपराध शाखा में गई थी”।

उसने कहा, “मैंने कभी इनकार नहीं किया कि मैंने अपना ऐप नहीं चलाया। मैंने साइबर शाखा में अपना बयान दर्ज किया है ।

उन्होंने कहा, “मैंने कभी किसी को झूठा आश्वासन नहीं दिया या किसी को गुमराह नहीं किया। मैंने फिल्म नहीं बनाई, मैंने किसी लड़की को काम देने के बहाने अश्लील फिल्म नहीं बनाई।”

बॉम्बे हाई कोर्ट ने 2 अगस्त को राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रयान थोर्प द्वारा पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।’

अदालत की कार्यवाही के दौरान जांच अधिकारी ने अदालत को बताया कि कुंद्रा के लैपटॉप से ​​68 अश्लील वीडियो मिले हैं.

पुलिस ने कहा कि कुंद्रा के निजी लैपटॉप से ​​यौन सामग्री वाली एक फिल्म की स्क्रिप्ट भी मिली है।

27 जुलाई को मुंबई की एक अदालत ने कुंद्रा को उनके सहयोगी रयान थोर्प के साथ 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

इससे पहले 25 जुलाई को पुलिस ने जानकारी दी थी कि कुंद्रा के चार कर्मचारी पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उसके खिलाफ गवाह बन गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button