क्राइम

शिल्पा का नया बयान, राज के बहनोई को बताया असली जिम्मेदार

 

डेस्क: पोर्न कंटेंट अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा का केश धीरे-धीरे अलग मोड़ लेता जा रहा है। पिछले दिन ही पुलिस क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी से काफी देर पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा भी वहीं था।

शिल्पा ने किए बड़े खुलासे

शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे किए। उनका कहना है कि हॉट शॉट्स एप की सामग्री के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता था। इससे उनका कुछ लेना-देना नहीं था। साथ ही उन्होंने कहा है कि राज कुंद्रा पोर्न नहीं बनाते थे। वह एरॉटिक फिल्म बनाते थे। दोनों में अंतर होता है।

राज कुंद्रा के बहनोई पर लगाया आरोप

शिल्पा शेट्टी ने अपने पति का बचाव करते हुए कहा इसमें लंदन में रहने वाले राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी का हाथ है। वही ऐप और इसके कामकाज से जुड़े हुए थे। शिल्पा का आरोप है कि यह सब उन्हीं का किया धरा है और राज कुंद्रा आरोपी नहीं है।

ऑनलाइन जुए में लगाया जाता था पोर्नोग्राफी का पैसा

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा पैसों के लेनदेन की जांच की जा रही है। सूत्रों की माने तो गंदी फिल्मों का ऐप के माध्यम से प्रसारण कर तुम्हारी के रुपए का उपयोग ऑनलाइन बेटिंग के लिए किया जाता था। शिल्पा शेट्टी ने चल रही गतिविधियों में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

10 लोगों को किया जा चुका गिरफ्तार

गंदी फिल्मों को बनाने के आरोप में राजकुमार के साथ मिले होने के शक में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसवी पर आरोप है यह गंदी फिल्मों की शूटिंग पर मोबाइल ऐप के माध्यम से प्रसारित करते थे। लंदन के एक फर्म के साथ भी इनका गठजोड़ बताया जा रहा है।

27 जुलाई तक राज रहेंगे न्यायिक हिरासत में

30 जुलाई को राज कुंद्रा को न्यायालय में पेश किया गया था जहां फैसला लिया गया राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रखा जाएगा। पहले उन्हें केवल 3 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। अब उसे बढ़ाकर 4 दिन कर दिया गया है।

क्राइम ब्रांच के पास है जरूरी सबूत

क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा फॉरेस्ट करने के लिए उनके पास सभी जरूरी सबूत है। सबूतों से यही पता चलता है कि राज कुंद्रा एरोटिक नहीं बल्कि पोर्न फिल्म बनाते थे। क्राइम ब्रांच के पास उपस्थित सबूत काफी है राज कुंद्रा को दोषी बताने के लिए। फिर भी मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button