मध्य प्रदेशराजनीति

शिवराज ने नड्डा- शाह से की मुलाकात, कल विधायक दल की बैठक

एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

डेस्क: मध्य प्रदेश में राजनीतिक हलचल लगातार जारी है। इस बीच जानकारी मिल रही है कि एमपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की है। इस दौरान दोनों के बीच मध्‍य प्रदेश के हालिया राजनीतिक हालातों पर चर्चा हुई है। हालांकि खबर ये भी है कि शिवराज को मंगलवार शाम 7 बजे होने वाली बैठक में विधायक दल का नेता भी चुना जा सकता है। इस बैठक का आयोजन बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में होगा।

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद शिवराज सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात की है। बता दें कि इस बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी वहां मौजूद रहें। जानकारी मिल रही है कि मंगलवार की सुबह 6:40 बजे की फ्लाइट से शिवराज सिंह चौहान के साथ बीजेपी के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा भी दिल्ली से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

सिंधिया समर्थक मंत्री- विधायकों के फोन बंद

कमलनाथ सरकार पर लगातार संकट गहराता दिख रहा है। सिंधिया खेमे के मंत्रियों और विधायकों के फोन लगातार स्विच ऑफ हैं। खबर है कि सिंधिया समर्थक 6 मंत्री और 12 विधायक इस समय में बेंगलुरू में मौजूद हैं। इनमें जसवंत जाटव, मुन्नालाल गोयल, गिर्राज दंडोतिया, ओपीएस भदौरिया के अलावा कमलनाथ सरकार में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, महिला विकास मंत्री इमरती देवी और तुलसी सिलावट जैसे बड़े नेता भी शामिल हैं।

सिंधिया दिल्ली में हैं मौजूद

वैसे इस सियासी घमासान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल जाने के बजाए दिल्‍ली में ही मौजूद हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता सिंधिया पीएम नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं। हालांकि पीएम ऑफिस की तरफ से अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button