मनोरंजन

विशाल के साथ हुई थी सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई, उनसे मिलने के 2 दिन बाद हुआ एक्टर का नि’धन

 

डेस्क: बॉलीवुड का एक उभरता हुआ सितारा अब हमारे बीच नहीं रहा। संसार को छोड़कर उनके चले जाने की खबर ने इंडस्ट्री के अधिकांश अभिनेताओं व अभिनेत्रियों को सुख में डाल दिया था। इस बीच यह बात सामने आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने निधन से 2 दिन पहले टीवी एक्टर विशाल आदित्य सिंह से मुलाकात की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला से हुए इस मुलाकात की जानकारी विशाल आदित्य सिंह ने खुद सामने आकर दी है। इसके अलावा उन्होंने सिद्धार्थ से हुई अपनी आखिरी बातचीत के बारे में भी लोगों को बताया। विशाल आदित्य सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि हॉट शुक्ला उनसे मिलने आए थे लेकिन उन्हें इस बात की कोई खबर नहीं थी कि यह उनकी आखिरी मुलाकात होगी।

विशाल और सिद्धार्थ का हुआ था झगड़ा

विशाल का कहना है कि बिग बॉस 13 में हुए झगड़े के बाद वह दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते थे। लेकिन अचानक सिद्धार्थ ने उनका नंबर कहीं से लिया और उन्हें फोन कर करीब आधे घंटे तक बात की। इसके बाद सिद्धार्थ ने मैसेज कर विशाल से मिलने के लिए कहा तो विशाल से मिलने को तैयार हो गए। इसके बाद विशाल और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे से मिले और घंटो तक बातें किए।

सिद्धार्थ ने किया था विशाल की तारीफ

विशाल ने कहा “सिद्धार्थ भी मेरे ही तरह थे। उन्हें भी अधिकतर अकेले रहना ही पसंद था।” विशाल के अनुसार खतरों के खिलाड़ी में किए गए विशाल के वाटर स्टंट की तारीफ करने के लिए सिद्धार्थ ने उनसे मुलाकात की थी। विशाल के अनुसार सिद्धार्थ ने उन्हें कहा कि “मैं कभी यह नहीं कर पाता जो तुमने किया है।” बता दें कि स्विमिंग ना आने के बावजूद कि विशाल ने खतरों के खिलाड़ी में पानी में जानलेवा स्टंट किया था।

सिद्धार्थ शुक्ला की खबर सुनकर स्तब्ध है विशाल

विशाल आदित्य सिंह का कहना है कि जैसे ही उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर मिली तो उन्हें यह जानकर बहुत ही आश्चर्य हुआ कि 2 दिन पहले हुई उन दोनों की मुलाकात अब उनकी आखिरी मुलाकात बन चुकी है। विशाल का कहना है जब से उन्हें यह खबर मिली है तब से वह बहुत ज्यादा डिस्टर्ब है। विशाल का कहना है कि सिद्धार्थ के साथ उनका बिताया हुआ आखिरी पल हमेशा उनके लिए यादगार रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button