मनोरंजन

सब कुछ अच्छा चल रहा था और फिर…!!!

डेस्क: OMG 2 अभिनेता पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी का निधन 98 वर्ष की उम्र में हो गया। पिता के निधन की खबर मिलते ही अभिनेता उत्तराखंड से फिल्म की शूटिंग छोड़ बिहार के बेलसंड स्थित अपने गांव के लिए रवाना हो गए। ज्ञात हो कि उनके पिता वहां उनकी मां के साथ गांव में ही रहते थे। जबकि पंकज अपनी पत्नी और बेटी के साथ मुंबई में रहते थे।

ओएमजी 2 में पंकज के साथ काम कर चुके अक्षय कुमार ने एक ट्वीट शेयर कर लिखा “मेरे दोस्त और सह-कलाकार पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन की खबर से गहरा दुख हुआ। माता-पिता की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता। भगवान उनके पिता की आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें। ॐ शांति।”

नहीं रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी के पिता

2018 में एक साक्षात्कार में पंकज त्रिपाठी ने अपने पिता के बारे में बताया “मेरे पिता चाहते थे कि मैं डॉक्टर बनूं। वह स्थान जहाँ मैं रहता हूँ वहां लोग, केवल दो पेशे जानते हैं: एक इंजीनियर या एक डॉक्टर। मैं किसान का बेटा हूं। मेरा गाँव इतने अंदरूनी हिस्से में स्थित है कि वहां अभी भी अच्छी सड़कें नहीं बनी हैं।”

उन्होंने कहा कि उनके परिवार ने उनके अभिनय के सपनों का समर्थन किया। हालाँकि उन्होंने बताया कि “मेरे पिता को यह भी नहीं पता कि मैं सिनेमा में क्या और कैसे करता हूं। उन्होंने आज तक नहीं देखा कि कोई सिनेमाघर अंदर से कैसा दिखता है।”

एक तरफ जहाँ पंकज त्रिपाठी की अक्षय कुमार और यामी गौतम के साथ नवीनतम रिलीज़ ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी वहीं ऐसी खबर मिलने से उनकी साड़ी ख़ुशी में पानी फिर गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button