उत्तर प्रदेश

नवरात्र से पहले योगी सरकार का प्रदेश की महिलाओं को भेंट, शुरू हुई यह परिसेवा

 

डेस्क: शुरू से ही योगी आदित्यनाथ की सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सचेत रही है। लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद फिर एक बार सीएम योगी ने उच्च अधिकारियों के साथ बैठक कर महिलाओं के लिए एक परिसेवा शुरू की गई है। नवरात्र से 1 दिन पहले योगी आदित्यनाथ के इस फैसले को प्रदेश की महिलाओं के लिए उपहार बताया जा रहा है।

फिर से होगी रोमियो स्क्वाड की तैनाती

योगी आदित्यनाथ फिर एक बार सभी स्कूलों और कॉलेजों के बाहर एंटी रोमियो स्क्वाड की तैनाती करने जा रही है। नवरात्रि से 1 दिन पहले पुलिस विभाग की तरफ से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक विशेष अभियान चलाने के लिए योगी आदित्यनाथ ने कहा है। उन्होंने पुलिस की एक टीम को भीड़ भाड़ वाले इलाके में पेट्रोलिंग करने के निर्देश भी दिए हैं। सास भी निर्देश दिए गए हैं कि पेट्रोलिंग की वजह से आम जनता को किसी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए।

Anti-Romeo-Squad-redeployed-in-UP

एक्शन मोड में हैं योगी आदित्यनाथ

इसके अलावा प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने से होने वाली मौतों पर लगाम लगाने के लिए योगी आदित्यनाथ लगातार विशेषज्ञों की राय लेने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने आकाशीय बिजली से प्रभावित इलाकों में ऐसी मशीनों को लगाने का निर्देश दिया है जिससे बिजली गिरने का पूर्वानुमान लगाया जा सके। ताकि इस वजह से किसी की भी जान ना जाए।

योगी आदित्यनाथ भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ कड़े एक्शन ले रहे हैं। बीते दिन ही उन्होंने कई अफसरों को भ्रष्टाचार और जनता से जुड़े मामलों में लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया। आगे भी ऐसे अफसरों की लिस्ट बनाई जा रही है जो अपने काम में लापरवाही बरत रहे हैं। गौरतलब है कि दूसरी बार सत्ता में आने के बाद योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button