क्राइम

इस आईएएस ऑफिसर के कारनामे को देख “नायक” का अनिल कपूर याद आ जाएगा आपको

 

डेस्क: अनिल कपूर की नायक फिल्म आपने जरूर देखी होगी जिसमें वह एक दिन का सीएम बनते हैं। सिर्फ 1 दिन में ही वह कई कारनामे कर दिखाते हैं। इसी फिल्म के सीन में वह सरदार जी का भेष बनाकर सब्जियों से भरा ट्रक मार्केट में ले जाते हैं। जहां उनसे सरकारी अफसरों द्वारा रिश्वत मांगा जाता है। ऐसा कर वह सरकारी अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लेते हैं।

यह तो हो गई फिल्म की बात लेकिन ऐसा ही एक घटना विजयवाड़ा में देखने को मिला जहां सब-कलेक्टर सूर्या परवीन चंद ने भी भेष बदलकर कई दुकानदारों को किसानों के साथ धोखाधड़ी करते हुए पकड़ा। उन्होंने एक साधारण व्यक्ति की भेष बनाई और कईकलुरू और मुदिनेपल्ली मंडल के खाद की दुकानों में खाद लेने पहुंच गए।

भ्रष्ट दुकानदारों को पकड़ा रंगे हाथ

इस दौरान ने पाया कि यहां के कई दुकानदार डाई अमोनियम फास्फेट और यूरिया को एमआरपी से कई गुना अधिक दामों में बेच रहे थे। साथ ही वह दुकानदार खरीदारों को बिल भी नहीं दे रहे थे। इसके अलावा वह खाद की जमाखोरी भी करते थे ताकि बाद में अच्छे दामों में इन्हे बेचा जा सके।

surya praveen chand

दूसरे दुकानदार की शिकायत पर लिया एक्शन

इसी बाजार के एक दुकानदार ने किसानों के साथ बाजार में हो रहे इस धोखाधड़ी की शिकायत सब-कलेक्टर से की थी। इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए वह खुद आम आदमी की तरह दुकान में गए। जब वह वहां खाद लेने पहुंचे तो उनसे भी एमआरपी से अधिक रुपए मांगे गए। साथ ही उन्हें बिल देने से भी इनकार कर दिया गया।

गिरफ्तार हुए 2 दुकानदार

सब कलेक्टर के इस ऑपरेशन के दौरान बाजार में 2 दुकानदारों को हेराफेरी करते पकड़ा गया। इन दुकानदारों पर आरोप था ₹266.50 की यूरिया को वह ₹280 में बेच रहे थे। साथ ही वह ग्राहकों के आधार डिटेल ही नहीं ले रहे थे। विजयवाड़ा के सब-कलेक्टर सूर्या परवीन चंद ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker