क्राइम

अनन्या पांडे की वजह से और भी अधिक मुश्किलों में घिरे आर्यन खान, अनन्या ने खोला अपना मुंह

 

डेस्क: आर्यन खान को मुंबई पुलिस के हिरासत में लगभग 1 महीने होने वाले हैं। इस वजह से शाहरुख खान और उनका परिवार काफी परेशानियों का सामना कर रहा है। आर्यन के जमानत की शाहरुख की सारी कोशिशें नाकाम हो जा रही है। हिरासत के दौरान आर्यन से किए गए पूछताछ में कई चीजों का खुलासा हुआ। आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से भी कई खुलासे हुए हैं जिसके बाद अनन्या पांडे भी मुश्किलों में घिर गई है।

अनन्या ने उगल दिया सारा सच

दरअसल आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट से यह खुलासा हुआ था कि वह अनन्या से अपने लिए गांजे का जुगाड़ करवाते थे। जिसके बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे को भी समन भेजा था। जब इस विषय में अनन्या से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने पहले इस बात को टालने की कोशिश की लेकिन बाद में सारा सच उगल दिया।

Aryan-Khan-in-even-more-trouble-because-of-Ananya

केवल कर रहे थे मजाक?

एनसीबी द्वारा इस विषय में पूछताछ करने पर पहले उन्होंने बताया कि वह आर्यन से केवल मजाक कर रही थी। नशीली चीजों से उनका कोई लेना देना नहीं है। बता दें कि बीते दिनों ही एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के घर पर पहुंची थी। वह वहां आर्यन के अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को भी जप्त करने के लिए पहुंचे थे ताकि उनकी भी जांच की जा सके।

हाईकोर्ट ने आर्यन को नहीं दिया जमानत

इन सबके बीच 26 अक्टूबर को भी मुंबई हाई कोर्ट में आर्यन खान के मामले की सुनवाई के बाद ने जमानत देने से इंकार कर दिया गया है। आर्यन के वकीलों ने कोर्ट में यह साबित करने की काफी कोशिशें की कि क्रूज पार्टी के दौरान आर्यन के पास कोई आपत्तिजनक वस्तुएं नहीं मिली फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया। हालांकि इसके बाद भी आर्यन के जमानत याचिका को हाईकोर्ट में खारिज कर दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button