बिहार

सुशांत के पिता ने कहा- मैं हूं उसका कानूनी वारिश

डेस्कः एक ओर सुशांत सुसाइड मामले की जांच का जिम्मा सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दिया है तो वहीं, दूसरी ओर महाराष्ट्र में इसको लेकर सियासी खींचतान चरम पर है, इस बीच सुशांत ने पिता केके सिंह ने स्पष्ट कर दिया है वो स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कानूनी वारिश हैं.

सुशांत के पिता ने कहा कि सुशांत ने अपने जीवन में जो कोई भी अरेंजमेंट किए थे, जैसे कि वकील हायर करना, चार्टर्ड अकाउंटेंट हायर करना और दूसरे प्रोफेशनल मामले अब खत्म होते हैं. केके सिंह ने कहा कि सुशांत की फैमिली में केवल मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं.

सुशांत का कानूनी वारिश
सुशांत का कानूनी वारिश

वकीलों के दांवों को सुशांत के पिता ने किया खारिज

आगे उन्होंने कहा कि मैं ये घोषणा करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत का कानूनी उत्तराधिकारी मैं हूं और सुशांत ने अपने जीवन में जो भी अरेंजमेंट किए थे, वो सुशांत के बारे में कुछ भी बताने के अधिकारी नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: सुशांत मामले में बौखलाई शिवसेना ने कही ये बड़ी बात..

अगर कोई भी ऐसा करता है तो उसे पहले मेरी मंजूरी लेनी होगी. दरअसल, कुछ वकीलों ने मीडिया में यह कहकर बयान जारी किया कि उन्हें सुशांत ने हायर किया था. केके सिंह ने कहा कि इन वकीलों ने मीडिया में कथित तौर पर सुशांत के साथ हुई बातचीत के बारे में बताया है.

बार काउंसिल ऑफ इंडिया और इंडियन एविडेंस एक्ट के नियमों के मुताबिक ऐसा नहीं किया जा सकता है. मैं सुशांत का उत्तराधिकारी हूं और मेरी इजाजत के बिना ऐसा नहीं किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: SC ने माना मुंबई पुलिस ने की इन्क्वायरी, न कि जांच, CBI को जांच का आदेश

कहा- बिना मेरे मंजरी के कोई भी बयान कानूनी गलत

उन्होंने कहा कि मैंने किसी को भी ऐसे बयान जारी करने की मंजूरी नहीं दी है और ना ही ऐसी किसी बातचीत करने को कहा है. ये कानूनी नियमों के लिहाज से गलत है.

मैं यह भी स्पष्ट करता हूं कि सुशांत के परिवार में केवल मैं और उसकी बहनें ही शामिल हैं. हमने वरुण सिंह को अपना वकील नियुक्त किया था और उनके जरिए वरिष्ठ वकील विकास सिंह हमारे परिवार को रिप्रेजेंट करेंगे. अगर कोई और भी परिवार का सदस्य होने का दावा करता है तो मैं इसे मंजूरी नहीं देता हूं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button