राष्ट्रीय

नितीश और तेजस्वी ने योगी पर साधा निशाना, बोले- यूपी में कानून का जनाजा

डेस्क: गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ह’त्या योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी सरकार और विपक्षी दलों के बीच ‘कानून और व्यवस्था की स्थिति’ को लेकर विवाद का नवीनतम बिंदु बन गई है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सह उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ की प्रयागराज में हुई ह’त्या को लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। नितीश कुमार ने कहा कि यूपी सरकार को “राज्य में कानून व्यवस्था के बारे में सोचना चाहिए”।

उनके अनुसार “पुलिस को उनकी सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए था। अदालत न्याय प्रदान करने के लिए है, अपराधियों को मारना कभी भी समाधान नहीं है। ”

अतीक की शव यात्रा कानून के अंतिम संस्कार का प्रतिक : तेजस्वी

इसके साथ तेजस्वी यादव ने कहा कि अपराध को कानूनी रूप से खत्म किया जाना चाहिए। उन्होंने दावा किया कि अतीक की शव यात्रा वास्तव में राज्य में ‘कानून के अंतिम संस्कार’ का प्रतीक है।”

उन्होंने आगे कहा “उत्तर प्रदेश में जो हुआ वह अतीक अहमद की शवयात्रा नहीं बल्कि कानून की शवयात्रा थी। हिरासत में मौत के मामले में यूपी अव्वल है। सस्ती पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया गया है। हर कोई जानता है कि यूपी में किस तरह का शासन है … यह स्क्रिप्टेड लगता है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button