उत्तर प्रदेश

गोरखनाथ मंदिर हमले पर मंदिर के महंत सीएम योगी का कड़ा निर्देश

 

डेस्क: गोरखनाथ मंदिर की घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गृह विभाग और पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। गृह विभाग के मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी का कहना है कि पुलिस कर्मियों पर एक साजिश के तहत यह हमला किया गया है जिसे आतंकवादी घटना कहा जा सकता है। अब पूरे मामले की जांच एटीएस को सौंप दी गई है। सीएम योगी ने निर्देश दिए हैं कि एसटीएफ और एटीएस मिलकर काम करेंगे और इस मामले की गहराई से जांच करेंगे।

तीनों जवानों को दिया जाएगा इनाम

साजिश को नाकाम करने वाले तीनों जवानों को पांच-पांच लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। सीएम योगी ने यह भी निर्देश दिया है कि उसके लैपटॉप और मोबाइल की भी गंभीरता से जांच की जाए। अवनीश अवस्थी ने कहा कि सैनिकों ने बाहरी स्तर पर जिस तरह से छापेमारी को नाकाम किया, उससे स्पष्ट होता है कि सुरक्षा कड़ी है।

Daramatic-Attack-on-Gorakhnath-Temple

एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने कहा कि उस व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला किया और धार्मिक नारे लगाए। जिसमें दो जवान गोपाल और अनिल को गहरी चोटें आयीहैं।

बताया जा रहा गंभीर साजिश

उसके पास से जो चीजें मिलीं उसे देखकर बताया जा रहा है कि यह किसी गंभीर साजिश की तैयारी है। बता यदि हमलावर अंदर पहुँच जाता तो आगंतुकों को नुकसान हो सकता था, स्थिति बेकाबू हो सकती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker