मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ के बाद अब ये शो आ रहा है आपको गुदगुदाने, कई बड़ी हस्तियां होंगे शो का हिस्सा

डेस्क, जैसा कि आप सब जानते हैं की लोग कॉमेडी शो देखना बहुत पसंद करते हैं. यही वजह है कि टीवी पर कोई न कोई कॉमेडी शो जरुर आता है. पहले कलर्स चैनल पर ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ नाम का एक शो आया करता था. इस शो में कपिल शर्मा नाम के एक कॉमेडियन सबको बहुत हंसाया करते थे.

चैनल के साथ किसी परेशानी के कारन यह शो आना बन्द हो गया. लोगों ने इस शो को बहुत पसंद किया. यही वजह है कि इस शो के बन्द होने के बाद कपिल शर्मा सोनी चैनल में एक और शो लेकर आए. इस शो का नाम था ‘द कपिल शर्मा शो’. जिसे लोगो ने पहले से भी जयादा पसंद किया. अब इस शो के भी बन्द होने के बाद अब स्टार प्लस एक और नया कॉमेडी शो लाने जा रहा है. इस शो का नाम है ‘कॉमेडी अड्डा’.

अब कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के शो के बाद ‘कामेडी अड्डा’ लोगो के मनोरंजन का काम करेगी. जिसे देख कर लोग हंस-हंस कर लोट पोट हो जायेंगे. बताया जा रहा है कि इस शो में इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े हस्तियां भी शामिल होंगे.

हर एपिसोड में ‘स्टैंड अप ओरिजिनल्स’ नामक एक विशेष सेगमेंट भी होगा. इसमें देश के कई लोकप्रिय बड़े-बड़े कॉमेडियन को भी शामिल किया जायेगा. एक तरह से दर्शकों को कॉमेडी का नया रूप देखने को मिलेगा.

इस शो में रणबीर सिंह के अलावा हरभजन सिंह भी हिस्सा लेंगे. यह कहा जा रहा है कि यह शो 6 एपिसोड का होने वाला है जो हर रविवार को आने वाला है. इस शो को भारत के पसंदीदा प्रेस एक्टर एंड कॉमेडियन आर.जे. नावेद होस्ट करेंगे. आपको बता दें कि यह वही नवेद हैं जो मिर्ची मुर्गा शो होस्ट करते हैं.

इस शो में रणबीर सिंह, भुवन बम, नुशरत भरुचा, अपारशक्ति खुराना, हरभजन सिंह, विजय वर्मा सुमित व्यास और निधि सिंह जैसी कई प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां शामिल होंगे जो आर.जे. नावेद के प्रैंक्स और अजीबो-गरीब मजेदार बातों का सामना भी करेंगे.

बताया जा रहा है कि शो का प्रसार रविवार रात 10:30 बजे स्टार प्लस चैनल पर शुरू होगा. उम्मीद है स्टार प्लस पर शुरू होने वाला नया शो ‘कॉमेडी अड्डा’ आपको अधिक से अधिक पसंद आएगी.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker