मनोरंजन

“द कश्मीर फाइल्स” रिलीज के 6 दिन बाद भी लगातार तोड़ रही रिकॉर्ड, अब तक कमा चुकी है इतने करोड़ रुपए

 

डेस्क: “द कश्मीर फाइल्स” के रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म की धमाकेदार ओपनिंग हुई है। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही काफी कॉन्ट्रोवर्सी से गुजरते हुए सिनेमा हॉल तक का सफर यह फिल्म तय कर पाई और फिर रिलीज होने के बाद इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए। अब तक इस फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद भी आ रही है।

350 करोड़ की फिल्म “राधे श्याम” को दे दी टक्कर

बता दें कि यह फिल्म प्रभास के 350 करोड़ की फिल्म “राधे श्याम” के साथ ही रिलीज हुई थी। लेकिन द कश्मीर फाइल्स ने राधे श्याम को भी पीछे छोड़ दिया। दोनों फिल्मों एक साथ रिलीज होने पर भी द कश्मीर फाइल्स पर इसका कोई असर देखने को नहीं मिल रहा। लगातार थिएटर्स में द कश्मीर फाइल्स देखने के लिए ही लोगों की भीड़ मार रही है। रिलीज के 6 दिन बाद भी ऐड करने का नाम नहीं ले रही है।

अब तक किया 70.25 करोड़ का कलेक्शन

रिलीज के छठे दिन द कश्मीर फाइल्स ने 19.05 करोड रुपए की कमाई की और अब तक इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 79.25 करोड रुपए हो गए हैं। अभी भी इस फिल्म को लेकर लोगों की दिलचस्पी बनी हुई है और आने वाले समय में यह और भी अधिक कमाई करने वाली है। बता दें कि इस फिल्म को 1990 में कश्मीर से कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचार और उनके पलायन के आधार पर बनाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button