मनोरंजन

जान की धमकी के बीच The Kerala Story के टीम का भयंकर एक्सीडेंट

डेस्क: अभिनेत्री अदा शर्मा, जिन्हें आखिरी बार बहुचर्चित फिल्म द केरला स्टोरी में देखा गया था, रविवार को एक दुर्घटना का शिकार हो गईं। हादसे के बाद अदा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक हेल्थ अपडेट शेयर कर पुष्टि की कि वह और पूरी टीम ठीक है।

अदा शर्मा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने पोस्ट में कहा, “दोस्तों मैं ठीक हूं। हमारे दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सभी ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है, लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।”

डायरेक्टर ने बताया वह स्वस्थ हैं

वहीं इस फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए करीमनगर जाने वाले थे। लेकिन दुर्घटना की वजह से नहीं जा सके। इसके लिए उन्होंने करीमनगर के लोगों से माफी भी मांगी और बताया कि वह स्वस्थ हैं।

सूत्रों के अनुसार अदा शर्मा सहित फिल्म की टीम करीमनगर में एक कार्यक्रम में शामिल होने वाली थी, जिसे दुर्घटना के कारण बंद कर दिया गया था। ज्ञात हो कि केरल स्टोरी के रिलीज के बाद से ही लगातार पूरी टीम विवादों में फंसी हुई है। इसी बीच उन्हें जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button