मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज के ये मंत्री निकले कोरोना संक्रमित, चार हजार लोगों से की थी मुलाकात

डेस्क: मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी बढ़ोतरी हो रही है. वहीं मौजूदा आलम यह है कि इस संक्रमण से कोई बच नहीं पा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट संक्रमित पाए गए हैं. साथ ही उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. दरअसल, सीएम ने संक्रमित होने के बाद लोगों से अपील की थी कि वो सभी अपनी जांच करा लें, जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आए थे. इसके बाद मंत्री तुलसी सिलावट में कुछ कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी समेत पूरे परिवार की जांच कराई तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

उपचुनाव प्रचार में जुटे मंत्री ने इंदौर में की थी बैठक

Tulsi Silawat

बताया जा रहा है कि मंत्री तुलसी सिलावट इस दौरान कई लोगों से मिल चुके हैं. उन्होंने गत रविवार को सांवेर उपचुनाव के सिलसिले में इंदौर के भाजपा दफ्तर में एक बैठक की थी, जिसमें इंदौर और आसपास के क्षेत्रों से कई विधायक शामिल हुए थे. मिली जानकारी के मुताबिक, सिलावट पिछले चार-पांच दिनों से चुनाव के चलते गांव-गांव जाकर जनसंपर्क कर रहे थे. इस दौरान वह करीब साढ़े तीन-चार हजार लोगों से मिल चुके हैं. ऐसे में अब उन सभी लोगों पर भी कोरोना का खतरा बना हुआ है.

यह भी पढ़ें: राफेल पर कांग्रेस की राजनीति तेज, दिग्गी ने कहा- कीमत बताया तो सार्वजिनक होगी चौकीदार की चोरी

कलेक्टर से लेकर कई गांव के लोगों ने की थी मंत्री से मुलाकात

वहीं, शिवराज कैबिनेट की वर्चुअल बैठक में भी तुलसी सिलावट कलेक्ट्रेट से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए थे. इस मीटिंग के दौरान कलेक्टर मनीष सिंह भी उनके संपर्क में आए थे और कलेक्टर साहब से अब तक कई लोग मुलाकात कर चुके हैं. सबसे पहले मध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना संक्रमित हुए थे. उनके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट पॉजिटव आई फिर भाजपा के संगठन महामंत्री सुहास भगत और अब प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट संक्रमित पाए गए हैं.

सबसे पहले भदौरिया हुए संक्रमित

बता दें कि मंत्रालय तक कोरोना का संक्रमण मध्य प्रदेश के राज्यपाल रहे लालजी टंडन के निधन के बाद फैला है, क्योंकि उनके निधन पर शोक व्यक्त करने लखनऊ जाने वालों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा मंत्री भदौरिया, भगत और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शामिल थे. हालांकि अभी तक शर्मा की रिपोर्ट निगेटिव आई है. इन चारों में सबसे पहले भदौरिया संक्रमित हुए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button