बिहार

बिहार के इस जिले में 119 मरीज अस्पतालों से भागकर घूम रहे हैं इलाकों में

डेस्क: बिहार से अक्सर कोई ना कोई ऐसी खबर आती है, जिससे बिहार का पूरे जग में हंसाई होती है. मतलब जग हंसाई होती है. इस बार भोजपुर जिले से एक खबर आई है, जिसमें यह बताया जा रहा है कि कोविड मरीजों को रखने के लिए बनाए गए सेंटर से 119 मरीज अब तक फरार हो चुके हैं, जो जिले के विभिन्न इलाकों में बेरोकटोक घूम रहे हैं. लोगों में जा रहे हैं. ये 119 मरीज जिले के आरा, पिरो और जगदीशपुर में बनाए गए आइसोलेशन सेंटर से फरार हुए हैं.

आइसोलेशन सेंटर से 3 मरीज फरार पाए गए

जानकारी के मुताबिक जगदीशपुर के आइसोलेशन सेंटर में 26 मरीज थे उनमें से 3 मरीज को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया. हिसाब के मुताबिक 26 में से 3 चले गए तो 23 मरीज उस आइसोलेशन सेंटर में बचे होने चाहिए थे, लेकिन जब गिनती की गई तो सिर्फ 20 मरीज मिले. 3 मरीज वहां से फरार पाए गए. वहीं पीरो के आइसोलेशन सेंटर से भी मरीजों के बिना जानकारी के चले जाने की सूचना है. आरा में भी कुछ यही हाल है.

119 मरीजों का कोई अता पता नहीं

बता दें कि जिला प्रशासन की ओर से इन आइसोलेशन सेंटर्स में रखे गए मरीजों की संख्या 213 बताई गई, लेकिन गिनती करने पर तीनों आइसोलेशन सेंटर में सिर्फ 91 मरीज पाए गए और 3 को होम आइसोलेशन में भेजा गया था. ऐसे में 119 मरीजों का कोई अता पता नहीं है. ये कब कैसे आइसोलेशन सेंटर से फ़रार गए. उन्हें खोजने की कोशिश की जा रही है, ताकि वह कम्युनिटी में जाकर अन्य लोगों को संक्रमित ना कर दें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button