पश्चिम बंगाल

पुलिस को लात मार’नेवाला यह भगवाधारी युवक शाकिब है

स्थानीय तृणमूल नेता उसके परिजनों पर बार-बार दबाव दे रहे हैं कि वह पुलिस के सामने आत्मसर्मपण कर दे

डेस्क: बंगाल के हावड़ा जिले के टिकियापाड़ा इलाके में पुलिस पर हुए हम’ले की यह तस्वीर व वीडियो काफी वायरल हुए थे, इसमें एक भगवाधारी युवक को पीछे से एक पुलिसकर्मी को लात मार’ते देखा जा रहा है. इस युवक की पहचान को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी.

सूत्रों की मानें तो उस युवक की पहचान कर ली गयी है. उसका नाम शाकिब बताया गया है. अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. हालांकि आधिकारिक रूप से युवक की पहचान के बारे में कोई बयान नहीं दिया गया है.

बताया जा रहा है कि घटनावाले दिन से वह फरार है. हालांकि पुलिस का कहना है कि उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वह लॉकडाउन में भाग कर अधिक दूर नहीं जा सकता.

ज्ञात हो कि मंगलवार की शाम टिकियापाड़ा के बेलिलियस रोड में जुटे लोगों को हटाने पहुंची पुलिस पर भीड़ ने हमला कर दिया था. इस हमले को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. पूरे वीडियो में सबसे अधिक चौंकाने वाला दृश्य यह देखा गया कि एक युवक गेरूआ रंग की टी शर्ट पहने हुआ है और पीछे से पुलिस को लात मार रहा है.

जानकारी के अनुसार, स्थानीय तृणमूल नेता उसके परिजनों पर बार-बार दबाव दे रहे हैं कि वह पुलिस के सामने आत्मसर्मपण कर दे, लेकिन उसके परिजन उसको पुलिस के हाथों सौंपना चाहते हैं. पुलिस हर हाल में शाकिब को गिरफ्तार करना चाहती है. शाकिब इलाके में ही छुपा हुआ है. वह अपना मोबाइल बंद करके बैठा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button