क्राइम

बीएसएफ का हैरतअंगेज कारनामा, अवैध तरीके से सीमा पार कर रहे महिलाओं को दबोचा

 

डेस्क: पिछले कुछ समय से अवैध तरीके से सीमा को पार करके भारत आने का सिलसिला काफी तेज हो गया है। लेकिन हमारे सीमा सुरक्षा बल अवैध घुसपैठियों की मनसा को पूरी नहीं होने देते। वह लगातार बॉर्डर पर कड़ी निगरानी करते रहते हैं।

बीएसएफ के जवानों के कड़ी निगरानी करने से अवैध घुसपैठियों की सीमा पार कर भारत घुसने की मनसा पूरी नहीं हो पाती। यह घुसपैठ ज्यादातर पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती क्षेत्रों में देखे जाते हैं।

बांग्लादेश की महिलाओं ने की घुसपैठ की कोशिश

भारतीय सीमा सुरक्षा बल द्वारा शुक्रवार को एक बयान जारी किया गया इसे उन्होंने बताया कि तीन बांग्लादेशी महिला भारत की सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। हालांकि उनके ऐसा करने से पहले ही उन्हें रोक लिया गया।

अलग-अलग करके तीनों महिलाओं के अवैध रूप से सीमा पार करने के प्रयास को नाकाम कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बीएसएफ सूत्रों की मानें तो तीनों महिलाएं बांग्लादेश के जेसोर जिले की रहने वाली है।

रंगे हाथों पकड़ी गई महिलाएं

बीएसएफ के अनुसार तीनों महिलाओं को सीमा पार करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। तीनों महिलाओं में से 2 महिला भारतीय सीमा से बांग्लादेश में प्रवेश करने की कोशिश कर रही थी। जबकि एक महिला बांग्लादेश से भारत आने की कोशिश कर रही थी।

वह तीनों तरौली चौकी से कुछ दूर सीमा पार करने की कोशिश कर रही थी। बीएसएफ ने उनके इस कोशिश को नाकाम करते हुए तीनों की गिरफ्तारी कर ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button