क्राइमपश्चिम बंगाल

बंगाल फिर शर्मशार : स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा फहराने गये भाजपा नेता की ह’त्या

डेस्क: स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के दौरान हुए विवाद में पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के खानकुल में एक भाजपा नेता की ह’त्या कर दी गयी.

पुलिस ने इस हत्या के सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है. 15 लोगों के नाम पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है. भाजपा ने 24 घंटे के भीतर बाकी की गिरफ्तारी की मांग की है.

पार्टी के समर्थकों ने रविवार को 12 घंटे के बंद के दौरान सड़कों पर टायर जला कर प्रदर्शन किया.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि झड़प के दौरान कुछ लोगों ने भाजपा जिला परिषद सदस्य सुदामा प्रमाणिक पर तेजधार हथि’यार से प्रहार किया. लोगों ने उन्हें खून से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रविवार सुबह से ही पूरा खानकुल ब्लॉक तनाव का माहौल है.

Bjp ka pardarshan

जानकारी के मुताबिक हुगली के हरिशचक गांव में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक ही जगह पर ध्वजारहण समारोह आयोजित किया गया था. जिसके कारण तिरंगा फहराने को लेकर दोनों कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. बीजेपी समर्थकों ने दावा किया कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर सुदाम प्रमाणिक के सिर पर धारदार हथियार से वार किया. सुदाम प्रमाणिक बीजेपी की हुगली जिला इकाई के नेता थे.

वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने झड़प के आरोप से इनकार किया और दावा किया कि यह घटना भाजपा में आपसी लड़ाई के कारण हुई. जिला तृणमूल कांग्रेस के नेता प्रबीर घोषाल ने कहा कि उन्होंने इस घटना के बारे में सुना. लेकिन TMC इस झड़प में शामिल नहीं थी. यह घटना बीजेपी कार्यकर्ताओं के आपसी झगड़े की वजह से हुई. प्रबीर घोषाल ने इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button