पश्चिम बंगाल

TMC के मंत्री का राजीव बनर्जी पर आरोप, जलजमाव का बताया आरोपी

 

डेस्क: पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में तेज बारिश हो रही है। मूसलाधार बारिश के चलते महानगर के कई इलाकों में भीषण जलजमाव हो चुका है। इन इलाकों के निवासियों को जलजमाव के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इसी बीच महानगर के विभिन्न इलाकों में हो रहे जलजमाव के लिए तृणमूल छोड़कर भाजपा में जाने वाले पूर्व मंत्री रह चुके राजीव बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। कोलकाता नगर निगम के प्रशासक व मंत्री फिरहाद हकीम का कहना है कि जलजमाव के लिए राजीव बनर्जी जिम्मेदार हैं।

waterlogging in kolkata

फिरहाद हकीम के अनुसार कोलकाता के कई इलाकों में मेट्रो का काम चल रहा है जिस वजह से कई मुख्य नालों का मार्ग बंद हो गया है। इसके अलावा भी नालों की ड्रेजिंग नहीं होने के कारण भी कई मुख्य इलाकों में जलजमाव की समस्या देखने को मिल रही है।

इतना कहते हुए मंत्री हकीम ने बिना नाम लिए पूर्व सिंचाई मंत्री राजीव बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री ने नालों की ड्रेजिंग नहीं करवाई थी जिस वजह से आज इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

बता दें कि मानसून के आगमन के पहले दिन ही पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के कई इलाकों में जलजमाव होना शुरू हो गया था। कई जगहों पर घुटना तक पानी जम गया जिस वजह से लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button