पश्चिम बंगाल

दिलीप घोष का मुकुल राय पर तंज, कहा- बिना त्याग के सत्ता का था लालच

डेस्क: पश्चिम बंगाल की राजनीति में काफी हलचल देखने को मिल रहा है। एक तरफ विधानसभा चुनाव के पहले एक के बाद एक करके तृणमूल कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा में शामिल हो रहे थे। तो वहीं दूसरी तरफ चुनाव के परिणामों की घोषणा के बाद कई नेता पुनः तृणमूल में जुड़ना चाह रहे हैं।

ऐसे ही 3 नवंबर 2017 के दिन तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में जुड़ने वाले मुकुल रॉय अब पुनः अपने बेटे शुभ्रांशु रॉय के साथ तृणमूल कांग्रेस में वापसी कर चुके हैं। मुकुल रॉय इस कदम को लेकर भाजपा के सभी कार्यकर्ता उन पर तंज कस रहे हैं।

इसी बीच बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी भाजपा से तृणमूल कांग्रेस में वापस जाने के इच्छुक सभी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग बिना प्यार के सत्ता का सुख उठाना चाहते हैं वह पार्टी छोड़कर जा सकते हैं।

mukul roy joined tmc in presence of mamata banerjee

हाल ही में उन्होंने यह भी कहा था कि मुकुल रॉय के वापस जाने पर पार्टी पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने अपनी ट्वीट में कहा था यदि कोई भाजपा के साथ जुड़ा रहना चाहता है तो उसे त्याग करना पड़ता है। जिन्हें केवल सत्ता का लालच होता है, ऐसे लोग भाजपा में रह ही नहीं सकते।

मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथा वरिष्ठ नेता तथागत राय ने पिछले दिनों मुकुल रॉय को टीएमसी का जासूस कह कर संबोधित किया था। उनके अनुसार पार्टी से जुड़ने के बाद मुकुल रॉय की पहुंच सभी नेताओं तक हो गई। उनके अनुसार पार्टी से संबंधित सभी जानकारी इकट्ठा करने के बाद मुकुल राय वापस टीएमसी में चले गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button