राजनीति

टीएमसी सांसद नुसरत जहां की कोख में पल रहा भाजपा नेता का बच्चा, पति ने कहा 6 महीने से नहीं हुआ संपर्क

डेस्क: संसद की सबसे खूबसूरत सांसद के रूप में ख्याति प्राप्त तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां छह महीने की गर्भवती हैं, जबकि उनके पति निखिल जैन का कहना है कि उनका पिछले कई महीनों से नुसरत से कोई संपर्क नहीं हुआ है. उन्होंने खुद के बच्चे के पिता होने से साफ इनकार कर दिया है. वहीं नुसरता जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी से ही इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि वह शादी मान्य नहीं है. वह निखिल जैन के साथ लीव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

नुसरत ने कहा : शादी नहीं बल्कि एक लिव-इन-रिलेशनशिप था

टीएमसी सांसद ने कहा कि उनकी शादी निखिल के साथ भारत में वैध नहीं है. उन्होंने कहा कि अंतर-धार्मिक शादी की वजह से स्पेशल हिन्दू मैरिज एक्ट की वैधता जरूरी होता है. लेकिन वह इस मामले में नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि कानून के हिसाब से यह शादी वैध नहीं है इसलिए यह कानून के हिसाब से शादी नहीं थी.

nusrat jahan and nikhil jain

उन्होंने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि यह शादी नहीं बल्कि एक लिव-इन-रिलेशनशिप था. इसलिए इस मामले में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने कहा कि हमारा अलगाव काफी पहले ही हो चुका है. लेकिन निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने के चलते मैंने इसे जाहिर नहीं किया. इधर सवाल उठने लगा है कि अगर तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट है तो आखिर उनकी कोख में पल रहे बच्चे का पिता कौन है?

नुसरत के खिलाफ निखिल ने अदालत में सिविल सूट फाइल किया

निखिल जैन ने शादी को कानूनी रूप से वैध बताया। उन्होंने कहा कि वह नुसरत के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। मुद्दा कोर्ट तक पहुंच गया है. उन्होंने सिविल सूट फाइल किया है. जब तक मामला कोर्ट में है, वह कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते।

बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के बच्चे की मां बननेवाली हैं नुसरत

nusrat jahan

एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत जहां भाजपा नेता व अभिनेता यश दासगुप्ता के बच्चे की मां बननेवाली हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए बेताब हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि उम्मीद की जाती है कि नुसरत और यश आने वाले हफ्तों में माता-पिता होने की बात स्वीकार करेंगे और सार्वजनिक रूप से इसकी घोषणा करेंगे।

विवाह के कुछ ही महीने बाद से यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं नुसरत

नुसरत जहां निखिल जैन के साथ विवाह के कुछ ही महीनों के बाद से बीजेपी नेता यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप हैं. यश दासगुप्ता नुसरत जहां के को-एक्टर भी हैं. नुसरत और यश दासगुप्ता को कई मौकों पर एक साथ भी देखा गया है. इस साल न्यू ईयर पर दोनों एक साथ राजस्थान में थे. हालांकि सोशल मीडिया या कहीं भी इस मामले पर नुसरत, निखिल या यश दाशगुप्ता की ओर से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है.

nusrat jahan controversy

जून 2019 में की थी निखिल जैन से शादी, मचा था बवाल

एक्ट्रेस और बशीरहाट से लोकसभा सांसद नुसरत जहां रूही ने दो साल पहले 19 जून 2019 में निखिल जैन से शादी की थी. नुसरत और निखिल ने शादी हिंदू, इस्लाम और ईसाई तीनों रीति-रिवाजों से की थी. शादी के बाद नुसरत जहां के सिंदूर लगाने और दुर्गा पूजा में शामिल होने पर काफी विवाद भी हुआ था. कई मुस्लिम कट्टरपंथियों ने उनकी काफी आलोचना भी की थी. नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन शादी से पहले एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker