रोजगार

सोनू सूद का बड़ा ऐलान, देंगे एक लाख प्रवासी श्रमिकों को काम

डेस्कः कोरोना संक्र’मण के बीच गरीब श्रमिकों की मदद कर हर दिल अजीज बने अभिनेता सोनू सूद ने अब एक लाख प्रवासी श्रमिकों को काम देने का ऐलान किया है.

दरअसल, इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है. उन्होंने एपीईसी नाम की कंपनी के साथ हाथ मिलाया है. इस कंपनी के जरिए उन्होंने नौकरी देने का वादा किया है. सोनू ने ट्वीट कर बताया कि जहां चाह, वहां राह! मेरे प्रवासी भाइयों के लिए मैंने अब एपीईसी के साथ साझेदारी की है.

यह भी पढ़ें: Tiktok यूज़र्स के लिए खुशखबरी, आया instagram reels, जानिए कैसे है tiktok से बेहतर

बता दें कि इससे पहले 30 जुलाई को सोनू ने अपने जन्मदिन पर तीन लाख नौकरियों का ऐलान किया था. उन्होंने लिखा था कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए प्रवाशीरोजगारडॉटकॉम का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू ने बड़ी कंपनियों संग करार करने का काम शुरू कर दिया है. जगह-जगह कोरोना वायरस की मार और बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा के कारण नौकरी छूट जाने से लोग सड़क पर आ गए. ऐसे में सोनू ने उन्हें घर पहुंचाने के अलावा उनके लिए रोजगार की व्यवस्था कर रहे हैं, ताकि उनका परिवार इस संकट में भी सलामत रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button