मनोरंजन

प्रिया प्रकाश का वीडियो हुआ वायरल, शूटिंग के दौरान सेट पर हुई दुर्घटना

डेस्क: फिल्मों की शूटिंग के वक्त कई बार किसी सीन को शूट करते हुए एक्टर या एक्ट्रेस चोटिल हो जाते हैं। कई बार तो किसी शूट के दौरान एक्टर्स (Priya Prakash viral video) के जान पर भी बन आती है।

एक्शन सीक्वेंस के शूटिंग के दौरान छोटे-मोटे हादसे आम बात है। कभी-कभी यह हादसे किसी क्रू मेंबर की गलती की वजह से हो जाते हैं तो कभी एक्टर या एक्ट्रेस को उनकी खुद की गलती की वजह से ही दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश (Priya Prakash viral video) की भी एक पुरानी वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ दुर्घटना घटते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर यह बताया जा सकता है कि उनके सिर पर चोट लगी होगी।

priya prakash varrier viral video

दरअसल, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान डिसबैलेंस हो जाने की वजह से प्रिया प्रकाश (Priya Prakash viral video) गिर जाती है और उनके सिर पर चोट लग जाता है। लेकिन वह फिर उठ कर खड़ी हो जाती है। उसी वक्त क्रू मेंबर और उनकी टीम के लोग उनके तरफ दौड़ कर आते हैं और उन्हें संभालने लगते हैं।

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले एक्टर की एंट्री होती है। फिर पीछे से प्रिया आकर एक्टर के कंधे पर लटकने की कोशिश करती हैं। लेकिन डिसबैलेंस होने के कारण वह नीचे गिर जाती है।

अपने गिरने की इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया (Priya Prakash viral video) में कैप्शन में लिखा था – जब मैं उठकर छलांग लगाकर आगे बढ़ने की कोशिश करती हूं, कैसे जिंदगी मुझे नीचे गिराने की कोशिश करती है, उसकी एक झलक।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button