मनोरंजन

कौन हैं TVF Aspirants के संदीप भैया और अभिलाष, क्या सीज़न 2 आएगी?

डेस्क: ‘द वायरल फीवर’ की Aspirants आजकल इंटरनेट पर धूम मचाए हुए है। यह ‘टीवीएफ’ की एक वेब सीरीज है जिसे यूट्यूब पर डाला गया था।

इस वेब सीरीज में यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्रों के ऊपर पड़ने वाले दबाव को दिखाया गया है। परसों के बीच आते ही इसके हर एपिसोड काफी हिट हुए।

इस वेब सिरीज में काम करने वाले तार को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। खासकर अभिलाष और संदीप भैया के किरदार को ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

इस वेब सीरीज के हर एपिसोड में छात्रों के ऊपर पड़ने वाले दबाव को जमीनी स्तर पर दिखाया गया है। जो असल दुनिया में छात्रों को भी बेहद पसंद आ रही है।

सभी छात्र जिन्होंने कभी किसी परीक्षा की तैयारी की हो वह खुद को इससे जोड़कर देख रहे हैं। दर्शकों के साथ अपना कनेक्शन जोड़ने में यह वेब सीरीज 100% सफल रही।

इस वेब सीरीज को अगर आपने देखा होगा तो जरूर आपको भी अभिलाष और संदीप भैया के किरदार पसंद आए होंगे। आज हम आपको अभिलाष और संदीप भैया के किरदार के बारे में डिटेल में बताने जा रहे हैं।

‘अभिलाष’ का किरदार निभाने वाले एक्टर नवीन कस्तूरिया ने असल जिंदगी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। जन नाइजीरिया के ओतुकपो में हुआ था 1 साल की उम्र में ही वे अपने परिवार के साथ दिल्ली आ गए थे।

बचपन से ही एक्टिंग में उनका इंटरेस्ट था। कई सालों तक उन्होंने थिएटर में भी काम किया। इसके बाद डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी के साथ उन्होंने एड फिल्म की भी शूटिंग की।

2014 के बाद से उन्होंने कई फिल्मों और शॉर्ट फिल्मों में काम किया। 2015 में वह टीवीएफ के वेब सीरीज पीचर्स में नजर आए।

अब हम ‘संदीप भैया’ के बारे में बात कर लेते हैं। ‘संदीप भैया’ का किरदार निभाने वाले एक्टर सनी हिंदूजा कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

2010 में आई फिल्म शापित में उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद भी एक कई फिल्मों में नजर आए। जाकिर खान की वेब सीरीज ‘चाचा विधायक है हमारे 2’ मनोज बाजपेई की सीरीज ‘द फैमिली मैन’ में भी इन्होंने काम किया।

बात करें इसके सीजन 2 की इसके बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन दर्शकों को यह सीरीज इतना पसंद आने के बाद इसका सीजन 2 ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button