मनोरंजन

फिर से रिलीज़ होगी OMG 2, निर्देशक बोले- अगर सेंसर बोर्ड नहीं माना तो…!

डेस्क: ओएमजी 2 फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। वहीं निर्देशक अमित राय के अनुसार फिल्म को मिले ए सर्टिफिकेट से उनका दिल टूट गया है और साझा किया कि फिल्म बिना किसी बदलाव के ओटीटी पर उपलब्ध होगी।

OTT पर रिलीज होगी OMG 2

एक साक्षात्कार में निर्देशक ने कहा, “हमारा दिल टूट गया था क्योंकि हमने हर किसी के देखने के लिए फिल्म बनाई थी, अब ऐसा नहीं हो सकता है। हमने उनसे हमें यू/ए प्रमाणपत्र देने के लिए विनती की। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमने अंत तक उन्हें समझाने की कोशिश की… लेकिन वह नहीं माने।”

यह पूछे जाने पर कि क्या ओएमजी 2 की ओटीटी रिलीज बिना किसी कट के रिलीज होगी, अमित ने कहा, “हमें खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आई। फिल्म का इरादा शुद्ध था। कोई भी दर्शकों को खुश नहीं करना चाहता था, इसलिए उन्हें यह पसंद आई। हमें हमने कहानी को इस तरह से पेश किया है कि यह अश्लील न लगे।”

OMG 2 के लिए सेंसर की परेशानी

ओएमजी 2 को इस महीने की शुरुआत में सीबीएफसी बोर्ड के साथ परेशानी का सामना करना पड़ा, जहां खबरें सामने आईं कि इस साल जून में रिलीज हुई प्रभास-स्टारर फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ की गई आपत्तियों के मद्देनजर फिल्म की जांच की गई थी। कई हफ्तों की अटकलों के बाद आखिरकार फिल्म को 27 कट्स के साथ ए सर्टिफिकेट दिया गया।

ओएमजी 2, सनी देओल की गदर 2 और रजनीकांत की जेलर के साथ रिलीज हुई थी। दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की है। अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अभिनीत यह फिल्म भारतीय स्कूलों में यौन शिक्षा की स्थिति पर प्रकाश डालती है। अक्षय ने फिल्म में भगवान शिव के दूत की भूमिका निभाई, जिसे आलोचकों की प्रशंसा मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button